बच्चों ने फन-डे का उठाया लुत्फ

बाबा फरीद पब्लिक स्कूल में ¨प्रसिपल कुलदीप कौर के नेतृत्व और कोरआर्डिनेटर पूनम रानी की देख रेख में चल रहे ¨कडरगारटन के विद्यार्थियों द्वारा फन डे मनाया गया। इसमें लगभग 250 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 05:04 PM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 05:04 PM (IST)
बच्चों ने फन-डे का उठाया लुत्फ
बच्चों ने फन-डे का उठाया लुत्फ

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

बाबा फरीद पब्लिक स्कूल में ¨प्रसिपल कुलदीप कौर के नेतृत्व और कोआर्डिनेटर पूनम रानी की देख रेख में चल रहे ¨कडरगारटन के विद्यार्थियों द्वारा फन डे मनाया गया। इसमें लगभग 250 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। वीएम स्टेडियम में आयोजित समागम में आर्ट आफ लि¨वग की स्टेट कोआर्डिनेटर किरण लूंबा बतौर मुख्य मेहमान शामिल हुई जबकि ¨प्रसिपल किड्जी स्कूल कोटकपूरा मंजु चावला समेत सांसद प्रो. साधु ¨सह, स्कूल चेयरमैन इंद्रजीत ¨सह खालसा विशेष रूप से भाग लिया।

कार्यक्रम का आगाज विद्यार्थियों के स्वागती नृत्य के साथ किया गया। इसके बाद नर्सरी कक्षा के के विद्यार्थियों द्वारा फन गेम्स में भाग लिया गया जिससे आए हुए मेहमान काफी प्रभावित हुए। विद्यार्थियों द्वारा दिल है छोटा सा गीत और लिफ्ट करादे गीतों पर जास पेश किया गया। बच्चों के फैंसी ड्रेस मुकाबले ने समारोह को चार चांद लगा दिए और अभिभावकों व बाकी सभी विद्यार्थियों को अच्छा संदेश दिया।

सांसद प्रो. साधु ¨सह ने विद्यार्थियों को अंग्रजी में संबोधित किया और वह छोटे विद्यार्थियों के अंग्रे•ाी बोलने की शैली से भी खासे प्रभावित हुए जिसके लिए उन्होंने ¨प्रसिपल को बधाई दी। स्कूल चेयरमैन इंद्रजीत ¨सह खालसा ने सभी मेहमानों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। साथ ही फन डे के मुकाबलों में विजेता और प्रतिभागी बच्चों को भी गिफ्ट देकर नवाजा।

chat bot
आपका साथी