दशमेश डेंटल कालेज में डब्लूएचओ ने किया टीकाकरण का निरीक्षण

दशमेश डेंटल कालेज में कोविड-19 का टीकाकरण अभियान शुरू हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:08 PM (IST)
दशमेश डेंटल कालेज में डब्लूएचओ ने किया टीकाकरण का निरीक्षण
दशमेश डेंटल कालेज में डब्लूएचओ ने किया टीकाकरण का निरीक्षण

संवाद सूत्र, फरीदकोट

दशमेश डेंटल कालेज में कोविड-19 का टीकाकरण प्रिसिपल एसपीएस सोढी की अगुआई में शुरू की गई। प्रिसिपल डाक्टर सोढी व डाक्टर प्रह्लंाद गुप्ता ने बताया कि डब्लूएचओ की अधिकारी डाक्टर मेघा ने दशमेश अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन की एनडी को पूर्ण चेक किया और अस्पताल मैनेजमेंट की तारीफ की। दशमेश कोविड-19 इंचार्ज डाक्टर वरिंदर चोपड़ा व नोडल अफसर डाक्टर ध्रुव ने बताया कि वैक्सीन का कोई साइड इफेक्ट नहीं देखा गया। उन्होंने टीकाकरण करने वालों की सराहना की।

इस अवसर पर डब्लूएचओ की अधिकारी डा. मेघा, दशमेश अस्पताल के डायरेक्टर डा. गुरसेवक सिंह, ज्वाइंट डायरेक्टर सरवनजीत सिंह गिल, डा. वरिन्दर चोपड़ा, डा. एमएल कपूर आदि उपस्थित रहे। ---------------------- बिना घोषणा के ही बन बैठे प्रत्याशी

जासं, फरीदकोट

नगर कौंसिल चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू होने में अब भी पांच दिन बाकी है। अब तक कांग्रेस द्वारा अपने प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में कई प्रत्याशियों ने खुद को पार्टी का प्रत्याशी बताते हुए अपने वार्डो में पार्टी के चुनाव चिन्ह के साथ अपनी होर्डिंग, पोस्टर-बैनर लगाने शुरू कर दिए हैं।

फरीदकोट नगर कौंसिल में पार्टी द्वारा लगाए गए पर्यवेक्षक चमकौर सिंह ढींढ़सा ने बताया कि उनके द्वारा चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों के आवेदन लेकर पार्टी को अंतिम फैसला लेने के लिए भेज दिए गए हैं। अब यह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में फैसला होना है किन्हें टिकट मिलेगी और किन्हें नहीं। हालांकि पार्टी ने पहले यह स्पष्ट कर दिया है कि टिकट उसे ही मिलेगी, जिसने पहले पार्टी से चुनाव लड़ा है।

chat bot
आपका साथी