कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन जरूरी

सिविल सर्जन डा.संजय कपूर के दिशा-निर्देश के अंतर्गत फरीदकोट जिले में टीकाकरण शिविर जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:56 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:56 PM (IST)
कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन जरूरी
कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन जरूरी

संवाद सहयोगी, सादिक

सिविल सर्जन डा.संजय कपूर के दिशा-निर्देश के अंतर्गत फरीदकोट जिले के अधीन शहर और हर गांव कस्बे में कोरोना से बचाव के लिए अलग-अलग सरगर्मियां जारी हैं। एसएमओ डा. राजीव भंडारी की योग्य नेतृत्व नीचे ब्लाक जंड साहब अधीन कोरोना जागरूकता, सैंपलिग और टीकाकरन कैंप लगाए जा रहे हैं। गांव में मेगा टीकाकरण कैंप में पहुंचे बीईई डा. प्रभदीप सिंह चावला ने बताया कर इस कोरोना टीकाकरण मुहिम में लोग अब अफवाहों से सचेत हो कर बिना किसी डर से सेहत विभाग का सहयोग दे रहे हैं।

ज्यादातर गांव तो टीकाकरण का लक्ष्य आने वाले कुछ दिनों में ही पूरा कर लेंगे, उन्हें बताया कि ब्लाक के समूह सब -सेंटर को टीकाकरण का 100 प्रतिशत काम पूरा कर चुके गांवों का नाम आंकड़ों से सहित पेस करने संबंधित जानकारी भेज दी गई है, जिससे कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण का लक्ष्य पूरा करन वाले गांवों संबंधित जानकारी उच्च अधिकारियों को समय सिर भेजी जा सके। उन्होंने टीकाकरण मुहिम में सेहत विभाग का सहयोग कर रही पंचायतों,क्लब,धार्मिक और समाजसेवी संस्थाओं का धन्यवाद भी किया।

इस मौके पर मल्टी पर्पज हेल्थ वर्कर सुरजीत कौर, रमनदीप कौर, सीएचओ मनमिन्दर कौर और आशा वर्करों ने कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण किया।

chat bot
आपका साथी