क्षेत्रीय युवक मेले में यूनिवर्सिटी कालेज ने जीते पांच पुरस्कार

यूनिवर्सिटी कालेज जैतो के कलाकार विद्यार्थियों ने क्षेत्रिय युवक मेले में पांच पुरस्कार जाते।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:51 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:51 PM (IST)
क्षेत्रीय युवक मेले में यूनिवर्सिटी कालेज ने जीते पांच पुरस्कार
क्षेत्रीय युवक मेले में यूनिवर्सिटी कालेज ने जीते पांच पुरस्कार

संवाद सूत्र, जैतो

यूनिवर्सिटी कालेज जैतो के कलाकार विद्यार्थियों ने क्षेत्रिय युवक मेले में अलग-अलग कलाओं में पांच पुरस्कार प्राप्त किए। कालेज के प्रिसिपल डा. परमिन्दर सिंह तग्गड़ ने बताया कि 35 विद्यार्थियों ने युवक मेले की 31 प्रतियोगिताओं में भाग लिया। इसमें से लघु फिल्म मुकाबलों में बीए फाइनल के विद्यार्थी समीर द्वारा निर्देशित फिल्म 'बिगड़ी औलाद' ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस फिल्म में उन्होंने अभिनय भी किया। फिल्म के अन्य अदाकारों में समीर के पिता विनोद कुमार, कालेज के विद्यार्थी जसजोत मकड़, रोहत और कर्ण शामिल थे।

इसके अलावा बीए भाग दूसरे की छात्रा किरनदीप कौर ने छोटी टोकरी बनाने के मुकाबलों में दूसरा स्थान हासिल किया। बीए फाइनल के विद्यार्थी भुपिन्दर सिंह ने पीढ़ी बुनने में और वीरदीप कौर ने भाषण मुकाबले में तीसरा स्थान प्राप्त किया। बीए भाग दूसरे की पूनम ने कढ़ाई मुकाबले में तीसरा स्थान हासिल किया। क्विज मुकाबले में बीएससी एग्रीकल्चर के हरविन्दर सिंह और सन्दीप सिंह और बीए के विद्यार्थी धन्न सिंह की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया।

युवक मेलों में भूमिका निभाने वाले प्राध्यापकों में डा. सम्राट खन्ना यूथ कोआर्डिनेटर, डा. दिव्या ज्योति चावला अतिरिक्त कोआर्डिनेटर, अमरजीत कौर, मीनाक्षी जोशी, प्रगट सिंह, डा. लखविन्दर सिंह, डा. गुरबिन्दर कौर, जगसीर सिंह समेत सभी प्रत्योगियों तथा विजेताओं को डा. परमिन्दर सिंह तग्गड़, प्रो. शिल्पा कांसल और डा. सुभाष चंद्र ने बधाई दी। ------------- माउंट लिट्रा जी स्कूल के विद्यार्थियों का नेशनल थ्रोबाल चैंपियनशिप में चयन

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

माउंट लिट्रा जी स्कूल के विद्यार्थियों की नेशनल थ्रो बाल चैंपियनशिप के लिए चयन हुआ है जोकि 29 अक्टूबर को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में आयोजित की जा रही है। इसमें 44 वीं सीनियर चैंपियनशिप लड़कों की टीम में मानवजीत सिंह, अमतोज सिंह देओल, सहजप्रीत सिंह तथा एकमदीप सिंह शामिल हैं। 29वीं सब जूनियर लड़कियों की टीम में दिलप्रीत कौर, सहजलीन कौर, भूमिका कुमारी तथा रघुवीर कौर शामिल हैं।

स्कूल के चेयरमैन इंजीनियर चमनलाल गुलाटी ,प्रधानाचार्य डा. यूआर वशिष्ठ, उपप्राचार्य यशु धींगड़ा ने बताया कि यह विद्यालय के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि विद्यालय के होनहार विद्यार्थी राष्ट्रिय स्तर पर खेलने के लिए जा रहे हैं। उन्होंने स्कूल के डीपीई मंदीप कुमार को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। इस अवसर पर स्कूल के सचिव पंकज गुलाटी भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी