दो हवालातियों से दो मोबाइल फोन बरामद

फरीदकोट की केंद्रीय माडर्न जेल में बंद हवालातियों व कैदियों से मोबाइल फोन बरामद किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:07 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:07 PM (IST)
दो हवालातियों से दो मोबाइल फोन बरामद
दो हवालातियों से दो मोबाइल फोन बरामद

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

फरीदकोट की केंद्रीय माडर्न जेल में बंद हवालातियों व कैदियों से मोबाइल फोन बरामद होने का सिलसिला जारी है। जेल प्रशासन ने एक बार फिर दो हवालातियों से दो मोबाइल फोन बरामद किए है।

पुलिस को भेजी शिकायत में जेल के सहायक अधीक्षक हरप्रीत सिंह ने बताया कि जेल अधीक्षक की हिदायत पर वार्डन जगसीर कुमार ने ब्लाक के की बैरक तीन में बंद हवालाती मोगा निवासी प्रदीप कुमार उर्फ वीरू की तलाशी ली तो उससे एक छोटा मोबाइल फोन समेत सिम, बैटरी व चार्जर बरामद हुआ। इसी तरह वार्डन जसवीर सिंह द्वारा ब्लाक सी की बैरक दो में बंद हवालाती कोटकपूरा निवासी सत्यम कुमार की तलाशी लेने पर उससे भी एक छोटा मोबाइल फोन समेत सिम व चार्जर बरामद किया गया। थाना कोतवाली पुलिस ने दोनों हवालातियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। -------------

नमन धीर का क्रिकेट टीम में चयन

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

फरीदकोट के नमन धीर की क्रिकेट सीनियर्स 20 -20 पंजाब टीम में चयन हुआ है। जिला क्रिकेट एसोसिएशन फरीदकोट के सचिव डा. एजीएस बावा ने बताया कि पंजाब टीम में चुना गया नमन बीसीसीआइ के 27 अक्टूबर से नौ नवंबर तक लखनऊ में हो रहे मुस्ताक अली क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेगा जो कि जिला फरीदकोट के लिए खुशी की बात है।

क्रिकेट खिलाड़ी ने पंजाब में अलग - अलग हुए टूर्नामेंट में सात शतक लगाए हैं। नमन धीर ने 14 साल की उम्र में से क्रिकेट खेलने की शुरूआत की थी। जिला क्रिकेट एसोसिएशन फरीदकोट के कार्यकारी प्रधान शरणार्थी जी (ताऊ एंड कंपनी), सतीश शर्मा खजांची, परमिन्दर गिल, एसोसिएशन मेंबर बलजिन्दर जिद, योगेश, अरुणवीर देवगन ने क्रिकेट खिलाड़ी नमन धीर और प्रशिक्षक गगनदीप को बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी