बेसहारा पशुओं के कारण हुए सड़क हादसों में दो घायल

दो हादसों में दो व्यक्ति गम्भीर घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:46 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:46 PM (IST)
बेसहारा पशुओं के कारण हुए सड़क हादसों में दो घायल
बेसहारा पशुओं के कारण हुए सड़क हादसों में दो घायल

संवाद सूत्र, जैतो

दो हादसों में दो व्यक्ति गम्भीर घायल हो गए। समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसायटी के सरपरस्त छज्जू राम बांसल, चेयरमैन मन्नू गोयल ने बताया कि किसी राहगीर ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि बेसहारा पशु से टकराने के कारण एक व्यक्ति गम्भीर घायल हो गया है। सोसायटी सरपरस्त छज्जू राम बांसल, चेयरमैन नीटा गोयल, अध्यक्ष साहिल गोयल अध्यक्ष साहिल गोयल, अशोक मित्तल, जोनी जिन्दल घटनास्थल पर पहुँचे तथा घायल नौजवान को स्थानीय सरकारी सिविल हस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के उपरांत गंभीर हालत देखते हुये फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उसकी पहचान रविदीप सिंह (18) पुत्र सुखमन्दर सिंह गांव किल्ली निहाल सिंह के तौर पर हुई है।

दूसरी घटना के संबंध में संस्था पदाधिकारियों ने बताया कि जैतो-कोटकपूरा मार्ग पर स्थित निरंकारी भवन के नजदीक धवन कोल्ड स्टोर के पास एक मोटरसाइकल सवार व्यक्ति के आगे अचानक एक गाय आ गई जिससे मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति अपना संतुलन खो बैठा तथा गंभीर घायल हो गया। नौजवान को स्थानीय सरकारी सिविल हस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। उसकी पहचान प्रदीप शर्मां (40) सुपुत्र मदन लाल निवासी गाँव अजीत गिल्ल के तौर पर हुई। वह जैतो से अपने गाँव अजित गिल्ल जा रहा था। ------------------ ट्रक मालिकों व आपरेटरों ने किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

पंजाब एकता ट्रक यूनियन के आह्वान पर बुधवार को पूरे राज्य में ट्रक मालकों तथा ट्रक अपरेटरों द्वारा बढे़ हुए डीजल के रेटों और किराए में बढोत्तरी न करने के रोष स्वरूप मार्कफेड के पास मुख्य सड़क पर रोष प्रदर्शन करते हुए कम किराए पर काम करने वाले माल से भरे हुए ट्रकों को रोका तथा जिनके रेट सही थे उनको जाने दिया गया।

ट्रक अपरेटर जगसीर सिंह ने बताया कि डीजल की कीमत में लगातार बढोतरी हो रही है लेकिन किराए में कोई बढोतरी नहीं की गई। कहा कि हम प्रशासन व सरकार से मांग करते है कि व्यापारियों से बातचीत करते हुए किलोमीटर के हिसाब से किराया तया किया जाए। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान ट्रक अपरेटरों का तथा ट्रक मालिक काम न होने के कारण आर्थिक मंदहाली के शिकार हो गए हैं। ट्रकों की किस्तें भरनी भी मुश्किल हो गई है, घरों का खर्च चलाना बहुत ही मुश्किल हो गया है। उन्होंने सरकार से मांग की कि पंजाब सरकार ट्रक यूनियन को फिर से बहाल किया जाए ता जो ट्रक अपरेटर तथा ट्रक मालिकों का कारोबार बचाया जा सके।

chat bot
आपका साथी