सफाई कर्मियों की मांगें माने सरकार

लार्ड बुद्धा चेरिटेबल ट्रस्ट की जिला इकाई ने सफाई कर्मियों की हड़ताल का समर्थन किया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 03:33 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 03:33 PM (IST)
सफाई कर्मियों की मांगें माने सरकार
सफाई कर्मियों की मांगें माने सरकार

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

लार्ड बुद्धा चेरिटेबल ट्रस्ट की जिला इकाई ने फरीदकोट समेत पूरे पंजाब में सफाई कर्मचारियों की करीब एक महीने से अधिक समय से चली आ रही हड़ताल का समर्थन किया है। यह फैसला ट्रस्ट के जिला प्रधान जगदीश राज भारती (सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर) की प्रधानगी में स्थानीय जैसमीन होटल में हुई बैठक में किया गया।

इसमें ट्रस्ट के मुख्य सलाहकार सेवानिवृत्त प्रिसिपल कृष्ण लाल, श्री कृष्ण संचालक, सूबेदार मेजर राम सिंह, एलआईसी अधिकारी ज्ञान चंद और चीफ पैटर्न नायक तहसीलदार हीरावती के पति श्री कृष्ण मौजूद थे। ट्रस्ट के चेयरमैन जगदीश राय ढोसीवाल बैठक में शामिल हुए। मीटिग दौरान सभी बुलारों ने सफाई कर्मचारियों की सभी मांगों का पुरजोर समर्थन किया और सरकार को यह मांगें मानने की अपील की।

जिला प्रधान श्री भारती ने बताया कि ट्रस्ट के नेताओं द्वारा स्थानीय नगर कौंसल में चल रहे रोष धरने में समर्थन के तौर पर हाजरी लगवाई। इस समय सफाई सेवक यूनियन के पंजाब प्रधान अशोक कुमार, रमेश कुमार वित्त सचिव, संत राम लोकल प्रधान, राज कुमार वैद सीनियर उप प्रधान, संजय कुमार ढिकाऊ उप प्रधान और कच्चा सफाई कर्मचारी युनियन के सूबा प्रधान कुलदीप कुमार ने ट्रस्ट नेताओं को अपनी मांगों बारे खुल कर बताया। इस समय चेयरमैन ढोसीवाल ने कहा कि अगर सफाई कर्मचारियों की मांगे न मानी गई तो कोई भी महांमारी फैल सकती है जिसकी सीधी जिम्मेदारी सरकार की होगी। ट्रस्ट द्वारा हड़ताल खत्म कराने के लिए मुख्य मंत्री के राजसी सलाहकार कुशलदीप सिंह किक्की ढिलों एमएलए को उनके पीए बलकरन सिंह नंगल द्वारा एक मांग पत्र भी दिया गया।

chat bot
आपका साथी