जरूरी काम से ही लोग आएं दफ्तर : एसएसपी

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दफ्तरों में अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति कम कर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 03:48 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 03:48 PM (IST)
जरूरी काम से ही लोग आएं दफ्तर : एसएसपी
जरूरी काम से ही लोग आएं दफ्तर : एसएसपी

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दफ्तरों में अधिकारियों और कर्मचारियों की हाजिरी सीमित की गई है। पब्लिक डीलिग भी सीमित की गई है। यह जानकारी फरीदकोट जिले के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने दी।

उन्होंने कहा कि लोग बहुत जरूरी मामलों में ही एसएसपी दफ्तर आएं और ग्राउंड फ्लोर पर ही पुलिस अधिकारियों व मुलाजिमों की ड्यूटी लगाई गई है। दफ्तर में आने वाले लोगों को उनके काम संबंधी पूछा जाता है और उस काउंटर पर ही उनके पास से संबंधित कागजात अधिकारियों तक पहुंचा दिए जाते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह गांवों में सरकार के आदेशों के अनुसार ठीकरी पहरा लगाएं, जिससे बाहर के लोगों के गांवों में आने वाले लोगों की जानकारी मिल सके।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह सरकार की हिदायतों के अनुसार धार्मिक स्थान पर शाम छह बजे के बाद न जाएं। सरकार की तरफ से यह पाबंदियां कोरोना की रोकथाम और राज्य के लोगों के सेहत और जान बचाने के लिए लगाई गई हैं और हम सभी का फर्ज बनता है कि हम इन पाबंदियों या सरकार की तरफ से जारी हिदायतों का पालन करें।

उन्होंने लोगों को अधिक से अधिक टीकाकरण और टेस्टिग करवाने की भी अपील की। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी तरह की पुलिस मदद या जानकारी के लिए जिला पुलिस की वेबसाइट या पुलिस कंट्रोल रूम नंबर के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर राजवीर सरा के साथ फोन नंबर 01639 -250731, 250112 या मोबाइल नंबर 75720-17100 पर किसी भी समय संपर्क किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी