स्केटिंग में कर्णवीर ¨सह में अव्वल

जागरण संवाददाता, फरीदकोट पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से करवाए जा रहे जिला स्तरीय जोन

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 06:13 PM (IST)
स्केटिंग में कर्णवीर ¨सह में अव्वल
स्केटिंग में कर्णवीर ¨सह में अव्वल

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से करवाए जा रहे जिला स्तरीय जोन मुकाबलों में स्थानीय बाबा फरीद पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने स्केटिंग मुकाबलों में भाग लेकर शानदार प्रदर्शन किया। इन मुकाबलों में मचाकी मल्ल ¨सह जोन के स्कूलों ने भाग लिया। यह मुकाबले स्थानीय दशमेश पब्लिक स्कूल में करवाए गए।

स्कूल ¨प्रसिपल कुलदीप कौर ने बताया कि इन मुकाबलों में जोन के 5 स्कूलों के करीब 30 विद्यार्थियों ने भाग लिया। इनमें शामिल बाबा फरीद स्कूल के 5 खिलाड़ियों में से से कर्णवीर ¨सह ने 300 व 1000 मीटर स्केट्स दौड़ मुकाबले में पहला स्थान हासिल किया। इसी तरह चिराग वालिया ने 03 किलोमीटर रोड में पहला, जस¨वदर ¨सह ने भी पहला पाया और 1000 मीटर स्केट्स दौड़ मुकाबले में दूसरा स्थान पर रहा। म¨नदर ¨सह ने 300 व 1000 मीटर में दूसरा और प्रभनूर ¨सह ने 300 मीटर व 03 किलोमीटर रोड मुकाबले में दूसरा स्थान पाकर अपनी संस्था, अध्यापकों व माता-पिता का नाम रोशन किया। उन्होंने बताया कि इन मुकाबलों में पहला स्थान हासिल करने वाले खिलाड़ी जिला स्तरीय मुकाबलों में भाग लेंगे, जोकि आने वाले दिनों में करवाए जाएंगे।

स्कूल चेयरमैन इंद्रजीत ¨सह खालसा ने खिलाड़ियों व उन्हें तैयारी करवाने वाले कोच नवदीप ¨सह की प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी।

chat bot
आपका साथी