खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में जीता गोल्ड मेडल

जागरण संवाददाता, फरीदकोट पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा जिले में करवाए गए जोन स्तरीय खेल मु

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 05:46 PM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 05:46 PM (IST)
खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में जीता गोल्ड मेडल
खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में जीता गोल्ड मेडल

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा जिले में करवाए गए जोन स्तरीय खेल मुकाबलों में स्थानीय दशमेश पब्लिक स्कूल (डीपीएस) के खिलाड़ियों ने क्रिकेट अंडर-17 आयु वर्ग के फाइनल मुकाबले में जीत हासिल करके गोल्ड मेडल हासिल किया। मेजबान दशमेश पब्लिक स्कूल की टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और फाइनल मैच में टहिना जोन की तरफ से खेलते हुए मचाकी मल्ल ¨सह जोन की टीम को हरा कर क्रिकेट टूर्नामेंट पर जीत प्राप्त की।

स्पो‌र्ट्स मैनेजर जुगराज ¨सह मान ने बताया कि फाइनल मुकाबले में दशमेश पब्लिक स्कूल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवरों में 115 रन बनाए। जिसमें खिलाड़ी गुरकंवर ने 35 गेंदों पर शानदार 59 रन बनाए। इसी तरह हरसिमरन ने 20 गेंदों पर 35 रन, गुरबीर ने 10 गेंदों पर 15 रन और अभीजीत ने 03 गेंदों पर 04 रन बनाए। जिसके जवाब में मचाकी मल्ल ¨सह जोन की टीम 116 रन नहीं बना पाई और दशमेश पब्लिक स्कूल (टहिना जोन) की टीम जीत गई।

विजयी खिलाड़ियों का स्कूल परिसर में पहुंचने पर डायरेक्टर गुरचरन ¨सह व ¨प्रसिपल नीरू गांधी की अगुवाई में भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने खिलाड़ियों की खूब प्रशंसा करते हुए उन्हें बधाई दी और आशीर्वाद देते हुए सभी खिलाड़ियों क उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर स्पो‌र्ट्स मैनेजर जुगराज ¨सह मान व क्रिकेट कोच पुनीत कुमार ने भी खिलाड़ियों को मुबारकबाद देते हुए आगे खेलों में बढ़ चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी