भाई घन्हैया कैंसर रोको सोसायटी को नकद पुरस्कार की राशि सौंपी

उन्होंने बताया कि सोसायटी द्वारा जरूरतमंद मरीजों के लिए दवाओं के साथ साथ,वातावरण संरक्षण ,पंजाबी मातृभाषा के हकों के लिए,जरूरतमंद विद्यार्थियों को स्टेशनरी, मु़फ्त कंप्यूटर प्रशिक्षण देने जैसे प्रकल्प भी चलाए जा रहे है। इस मौके रा¨जदर ¨सह बराड़,हर¨वदर ¨सह निष्काम,गुरमीत ¨सह भाऊ,अनंतदीप ¨सह रोमा बराड़ विशेष तौर पर हाजिर हुए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 03:53 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 04:07 PM (IST)
भाई घन्हैया कैंसर रोको सोसायटी को नकद पुरस्कार की राशि सौंपी
भाई घन्हैया कैंसर रोको सोसायटी को नकद पुरस्कार की राशि सौंपी

जागरण संवाददाता,फरीदकोट : पिछले कई सालों से कैंसर समेत अन्य गंभीर बीमारियों से प्रभावित गरीब मरीजों को ईलाज करवाने में सहायता प्रदान कर रही भाई घन्हैया कैंसर रोको सेवा सोसायटी के कामकाज से प्रभावित होकर लुधियाना की संस्था ने भगत पूर्ण ¨सह अवार्ड के साथ नकद पुरस्कार के रूप में मिली एक लाख की राशि को सोसायटी को दान के रूप में भेंट कर दिया। लुधियाना की संस्था मनुखता दी सेवा सोसायटी को एक दिन पहले ही बाबा फरीद मेले के दौरान बाबा फरीद सोसायटी ने सच्चे दिल से मानवता की सेवा करने की बदौलत पुरस्कार देकर सम्मानित किया था।

भाई घन्हैया कैंसर रोको सेवा सोसायटी को एक लाख की राशि भेंट करते हुए मनुखता दी सेवा सोसायटी के चेयरमैन गुरप्रीत ¨सह ¨मटू ने कहा कि भाई घन्हैया सोसायटी द्वारा गरीब व जरूरतमंद मरीजों की दवाओं के लिए मदद की जा रही है और यह एक बहुत बड़ी सेवा है। इसी सेवा से प्रभावित होकर उन्होंने गरीबों को दी जाने वाली दवाओं में हिस्सा डालने के लिए यह फैसला लिया है। इस मौके पर सोसायटी के प्रधान गुरप्रीत ¨सह चंदबाजा, सीनियर उप प्रधान व कोटकपूरा से विधायक कुलतार ¨सह संधवां, मघ्घर ¨सह, शिवजीत ¨सह संघा, मनी धालीवाल ने गुरप्रीत ¨सह ¨मटू का आभार जताया। उन्होंने बताया कि सोसायटी द्वारा जरूरतमंद मरीजों के लिए दवाओं के साथ साथ, वातावरण संरक्षण, पंजाबी मातृभाषा के हकों के लिए,जरूरतमंद विद्यार्थियों को स्टेशनरी, मुफ्त कंप्यूटर प्रशिक्षण देने जैसे प्रकल्प भी चलाए जा रहे है। इस मौके रा¨जदर ¨सह बराड़, हर¨वदर ¨सह निष्काम, गुरमीत ¨सह भाऊ, अनंतदीप ¨सह रोमा बराड़ विशेष तौर पर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी