नशे का त्याग कर सभ्याचार के साथ जुड़ें : नागा ज्योति

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

एससीइआरटी पंजाब के निर्देशों पर नशे के खिलाफ बच्चों व नौजवानों को जागरूक करने के लिए सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल पक्खी कलां में डीईओ (स) बलजीत कौर की सरपरस्ती में समागम करवाया गया।

इस समागम में सोसायटी फार प्रोमोशन आफ इंडियन क्लासिकल म्युजिक एंड कल्चरल अंबरसमेंट यूथ की तरफ से क्लासिकल नृत्य कलाकार अभिन्या नागा ज्योति नई दिल्ली से पहुंची।

इस मौके पर ¨प्रसिपल राज¨वदर कौर ने बताया कि समागम के दौरान नागा ज्योति की तरफ से नशे के खिलाफ पंजाब के अलग-अलग सरकारी स्कूलों में इस तरह के कार्यक्रम में भाग लेकर बच्चों तको जागरूक किया जा रहा है। चार भाषाओं का ज्ञान रखने वाली अभिन्या नागा ज्योति ने बच्चों को नशे का त्याग करके सभ्याचार के साथ जुड़ने का संदेश दिया। इस मौके पर जिला गाइडेंस काउंसलर जसबीर ¨सह जस्सी ने बच्चों को नशे से दूर रहने, ट्रैफिक नियमों की पालना करने, परीक्षाओं की अच्छे ढंग से तैयारी करने, 18 साल की उम्र के सभी बच्चों को वोट बनाने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर कोआर्डिनेटर सुमित तनेजा भी विशेष तौर पर शामिल हुए। मंच संचालन की जिम्मेवारी कंवलजीत ¨सह ने निभाई।

इस मौके लेक्चरर गोपाल कृष्ण, परमजीत कौर, न¨रद्र कौर, हर¨वदर कौर, सतनाम कौर आदि स्टाफ सदस्य भी हाजिर हुए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.