साहिलजोत ने जीता स्वर्ण पदक

माउंट लिटरा जी स्कूल के विद्यार्थी साहिलजोत सिंह ने ऊंची थलांग में स्वर्ण पदक जीता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:27 PM (IST)
साहिलजोत ने जीता स्वर्ण पदक
साहिलजोत ने जीता स्वर्ण पदक

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

माउंट लिटरा जी स्कूल के विद्यार्थी साहिलजोत सिंह ने जनवरी में जालंधर में आयोजित लड़कों की अंडर -16 राज्य स्तर पर ऊंची छलांग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर स्कूल और शहर का नाम रोशन किया है। इस प्रतियोगिता को जीतकर साहिलजोत सिंह ने न केवल राज्य स्तर पर स्वर्ण पदक हासिल किया बल्कि राष्ट्रीय स्तर प्रतियोगिता जोकि भोपाल में आयोजित हो रही है उसमें अपना स्थान बनाया। साहिलजोत सिंह ने पहले भी अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं।

स्कूल के चेयरमैन चमनलाल गुलाटी तथा प्रधानाचार्य पूनम वलिम्बे तथा स्कूल सचिव पंकज गुलाटी ने इस होनहार विद्यार्थी को सम्मानित किया और कहा कि साहिलजोत अन्य सभी विधार्थियों के लिए प्रेरणास्त्रोत है। चमनलाल गुलाटी ने उसके माता -पिता व स्कूल के डीपीइ मंदीप कुमार को हार्दिक बधाई दी। ------------------ एमए चौथे सेमेस्टर में रमनप्रीत कौर को 75 फीसद अंक

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ द्वारा घोषित किए एमए भाग दो सेमेस्टर चार के परिणामों में महाराजा रणजीत सिंह कालेज का परिणाम शानदार रहा।

छात्रा रमनप्रीत कौर पुत्री दिलबाग सिंह 75 फीसद अंक हासिल करपहला, रमनदीप पुत्री जगदीश राय ने 74 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा तथा वरिदर कौर पुत्री जगतार सिंह ने 73.93 प्रतिशत अंक हासिल करके तीसरा स्थान प्राप्त किया है। कालेज मैनेजमेंट के चेयरमैन मनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि कालेज के विद्यार्थियों ने पहला की तरह इस बार भी शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कालेज के प्रिसिपल पंजाबी विभाग के मुखी प्रो. धर्मवीर, प्रो. रमनदीप कौर, प्रो. हिरदेपाल सिंह, प्रो. गुरबिदर सिंह, प्रो. शरनजीत कौर को इस प्राप्ति पर बधाई दी तथा विद्यार्थियों को आगे भी इस से ज्यादा मेहनत करके इससे भी ज्यादा अंक हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी