कत्ल के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी दफ्तर के समक्ष दिया धरना

कोटकपूरा के गांव वाड़ा दड़ाका के पास 17 अगस्त को कुछ कार सवारों ने मारपीट की थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 06:31 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 06:31 PM (IST)
कत्ल के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी दफ्तर के समक्ष दिया धरना
कत्ल के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी दफ्तर के समक्ष दिया धरना

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

कोटकपूरा के गांव वाड़ा दड़ाका के पास 17 अगस्त को कुछ कार सवारों की तरफ से एक स्विफट कार को घेर कर तोड़फोड़ की और उस पर सवार लोगों के साथ बुरी तरह मारपीट की और फायरिग भी की गई। इसमें मुक्तसर निवासी नवजोत सिंह की अस्पताल में उसी दिन इलाज दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस की तरफ से अरोमें बराड़ जो कि कोटकपूरा नगर कौंसिल की उप प्रधान का पुत्र है और एक औरत इकबाल कौर के साथ कुछ ओर लोगों को नामजद किया था। एक महीना बीत जाने के बावजूद अभी तक अरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया। इस मामले में कोई कार्रवाई पुलिस ने आगे नहीं बढ़ाई। इससे निराश मृतक की पत्नी व कुछ अन्य लोगों के साथ मिल कर एसएसपी फरीदकोट के दफ्तर के बाहर धरना लागए दिया। यह सारा मामला जमीन विवाद के साथ जुड़ा हुआ था।

मृतक की पत्नी दलजीत कौर ने कहा कि पहले भी हम तीन बार एसएसपी को मिल कर कार्रवाई की मांग कर चुके हैं, परन्तु हर बार दिलासा देकर भेज दिया जाता है। यदि पुलिस अरोपितों को जल्द गिरफ्तार नहीं करती तो वह अपने बच्चों समेत एसएसपी के दफ्तर के बाहर आत्मदाह करेगी।

धरने में शमिल आप नेता जगदीप संधू ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के साथ संबंधित होने के कारण अरोपितों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। आज हम सांकेतिक धरना देकर पुलिस प्रशाशन को चेतावनी देने आए हैं कि यदि पुलिस कार्रवाई नहीं करती, तो समूह पार्टियों के नेता और किसान जत्थेबंदियों की तरफ से धरना लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी