किसानों के हक में शिअद-बसपा ने निकाला रोष-मार्च

खेती सुधार कानूनों के विरोध में किसानों की तरफ से लगातार संघर्ष जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:05 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:05 PM (IST)
किसानों के हक में शिअद-बसपा ने निकाला रोष-मार्च
किसानों के हक में शिअद-बसपा ने निकाला रोष-मार्च

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

खेती सुधार कानूनों के विरोध में किसानों की तरफ से लगातार संघर्ष किया जा रहा है। मंगलवार को अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी की तरफ से रोष-मार्च निकाल कर फरीदकोट के डिप्टी कमिशनर को मांग पत्र दिया गया। प्रदर्शन में फरीदकोट जिले के समूह अकाली दल और बसपा के नेताओं की तरफ से हिस्सा लिया गया और केंद्र सरकार खिलाफ भड़ास निकाली गई।

पंजाब यूथ आकली के प्रधान परमबंस सिंह बंटी रोमाना ने कहा कि एक साल हो चला है और छह सात महीनों से दिल्ली की बार्डर पर किसान खेती कानूनों खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं, परन्तु केंद्र सरकार की तरफ से उनकी मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा। भाजपा और कांग्रेस ने की तरफ से मिल कर यह कानून लाए गए हैं और जब तक खेती कानून खत्म नहीं किए जाते तब तक वह किसानों का संघर्ष करते रहेंगे।

कुलदीप सिंह जिला प्रधान बहुजन समाज पार्टी ने बताया कि आज उनकी तरफ से अकालियों के साथ मिल कर खेती कानून के खिलाफ प्रदर्शनकर किसानों के हक में मांग पत्र डिप्टी कमिशनर को दिया गया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा किसानों के साथ खड़ी है और उनके हक में आवाज बुलंद करती रहेगी। ------------------------ घर के बाहर से स्कूटर चोरी

संवाद सूत्र, लंबी (श्री मुक्तसर साहिब) थाना लंबी पुलिस ने स्कूल चोरी करने के आरोप में गांव घुमियारा के एक व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है। हवलदार खुशवंत सिंह की उन्हें गांव घुमियारा के जसविदर सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें उसने बताया कि उसने अपना स्कूल नंबर पीबी 54-4061 मार्का बजाज चेतक अपने घर के बाहर खड़ा किया हुआ था। जब 10 मिनट बाद वह घर से बाहर आया तो स्कूटर घर से बाहर था। जब इस बारे में उसने इधर-उधर पता किया तो उसे पता चला कि उसका स्कूटर बंटी उर्फ ज्ञानी निवासी गांव घुमियारा चोरी करके ले गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी