उप जिला शिक्षा अफसर के खिलाफ किया प्रदर्शन

शिक्षा विभाग के स्टाफ और उप जिला शिक्षा अफसर में तनातनी के चलते स्टाफ ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:17 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:17 PM (IST)
उप जिला शिक्षा अफसर के खिलाफ किया प्रदर्शन
उप जिला शिक्षा अफसर के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

शिक्षा विभाग के स्टाफ और उप जिला शिक्षा अफसर में तनातनी के चलते शिक्षा विभाग के समूह कर्मचारी की तरफ से कामकाज ठप कर उप जिला शिक्षा अफसर के दफ्तर के बाहर धरना लगा कर उन खिलाफ नारेबाजी की गई। स्टाफ के साथ गलत रवैये को लेकर अधिकारी की बदली की मांग की गई। उप जिला शिक्षा अफसर ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि स्टाफ की तरफ से अपनी ड्यूटी तनदेही के साथ नहीं निभाई जा रही।

शिक्षा विभाग के कर्मचारियों और शिक्षा मुलाजिम जत्थेबंदियों के नेताओं ने कहा कि उप जिला शिक्षा अफसर मनिंदर कौर का अपने स्टाफ के साथ रवैया सही नहीं है। स्टाफ के साथ बेरुखी के साथ पेश आती है और उनका व्यवहार बहुत ही अड़ियल है। वह जमीनी हालात नहीं देखती और प्राईवेट अदारों की तरह हर काम तुरंत करने के हुक्म देती हैं। स्टाफ को काम करने के समय पर आ रही दिक्कतों को वह नहीं समझती। उनकी तरफ से प्रिसिपल रहते समय भी अपने स्टाफ के साथ बुरा व्यवहार किया जाता रहा है इस लिए वह इनकी बदली की मांग करते हैं।

जिला शिक्षा अफसर सतपाल ने बताया कि उन की तरफ से दोनों धड़े को समझाया जा रहा है। भरोसा दिया जा रहा है कर आगे से टकराव की स्थिति नहीं बनेगी। इनसेट

स्टाफ करते हैं टालमटोल : मनिंदर कौर

उप जिला शिक्षा अफसर मनिंदर कौर ने कहा कि सरकार ने उन को इस ओहदे और बिठाया है और वह अपनी ड्यूटी तनदेही के साथ निभा रही हैं। स्टाफ को जब भी कोई काम कहा जाता है तो हर समय पर वह टाल मटोल कर काम को देरी के साथ करते हैं। यदि कम के साथ थोड़ी सख्ती की जाती है तो वह धरने प्रदर्शन पर उतर आते हैं। उनके काम करने में देरी के कारण विभाग का बहुत काम और पेंडिग हैं।

chat bot
आपका साथी