जिम बंद करने के खिलाफ मालिकों ने किया प्रदर्शन

राज्य में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर मुख्यमंत्री कई दिशा निदेर्श जारी किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:40 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:40 PM (IST)
जिम बंद करने के खिलाफ मालिकों ने किया प्रदर्शन
जिम बंद करने के खिलाफ मालिकों ने किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, जैतो

राज्य में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह द्वारा कड़े दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। इसमें सिनेमाघर, माल, मैरिज पैलेस व जिम पर पाबदियां निर्धारित की गई हैं। राज्य के सभी जिम भी बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस निर्णय के विरुद्ध शहर के जिम मालिकों तथा फिटनेस के शौकीन नौजवानों द्वारा बुधवार को स्थानीय नेहरू पार्क में एकत्र होकर राज्य सरकार के इस निर्णय के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शन में शामिल आर्नोल्ड जिम के मालिक परमजीत सिंह, फिटनेस प्वाइंट के मालिक लवजीत सिंह, सोनू हेल्थ क्लब के मालिक सोनू गर्ग ने कहा कि राज्य में जब अन्य सेवाएं जिसमें कुछ शर्तों के साथ बसें आदि चल सकती हैं तथा शराब के ठेके पूरी तरह खुल सकते हैं तो जिम को बंद कर क्यों हमारे पेट पर लात मारी जा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग करते कहा कि हमें भी कुछ शर्तों के तहत हेल्थ सेंटर खोलने की आज्ञा दी जाए हम कोरोना नियमों का पूरी तरह से पालन करेंगे।

हसन हब्ब जिम के मालिक राकेश रिक्की, आयरन जिम के मालिक कृष्ण कुमार तथा संधू ब्रदर जिम के मालिक कुलदीप सिंह ने कहा कि गत वर्ष भी हमारे जिम कई महीनों तक बंद रहे हैं जिससे हमें काफी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है तथा जिसकी अभी तक भरपाई नहीं हो सकी। अब सरकार द्वारा यह निर्देश जारी कर हमारी कमर ही तोड़ दी है। सभी जिम मालिकों ने सरकार से चाहे कुछ शर्तों के साथ ही सही जिम खोलने के लिए निर्देश जारी करने की मांग की। शरीर को फिट रखने के चाहवानों ने कहा कि उन्हें भी राज्य सरकार के इस निर्णय से काफी निराशा हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा कई विभागों की भर्ती जिसमें पुलिस विभाग भी शामिल है, की भर्ती के लिये शरीर की फिटनैस अति जरूरी है तो पुलिस में भर्ती की स्पर्धा के लिए भी जिम तथा हेल्थ सेटरों का खोला जाना जरूरी है।

chat bot
आपका साथी