स्कूल कालेज बंद करने के खिलाफ की रैली

कोरोना के नाम पर स्कूल और कालेजों को बंद करने का विद्यार्थियों ने विरोध किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:53 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:53 PM (IST)
स्कूल कालेज बंद करने के खिलाफ की रैली
स्कूल कालेज बंद करने के खिलाफ की रैली

जासं,फरीदकोट : कोरोना के नाम पर स्कूल और कालेजों को बंद कर युवा पीढ़ी को शिक्षा के मूल अधिकार से वंचित करने के संबंध में पंजाब सरकार के खिलाफ आल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के जिलाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह के नेतृत्व में अरियावाला रोड पर सोसायटी नगर में एक रैली की गई। समारोह में शहर के लोगों के अलावा मोहल्ले की महिलाओं और बच्चों ने भी भाग लिया।

ट्रेड यूनियन लीडर अशोक कौशल, नरेगा वर्कर्स यूनियन लीडर वीर सिंह कामेना, राष्ट्रीय नेता सुखचैन सिंह थंडेवाला और निर्माण मजदूर यूनियन के हरजिदर सिंह काका ने केंद्र और कैप्टन पंजाब सरकार की गरीब विरोधी नीतियों की कड़ी आलोचना की। चुनावी रैलियों और कुंभ मेले में हजारों लोग जुट सकते हैं, फिर आवश्यक सावधानियों का पालन करते हुए शिक्षण संस्थान खोलने में क्या समस्या है। इस अवसर पर फिरदौस कला मंच ने एक नाटक प्रस्तुत किया, यह खून किसका है, जिसमें राजिदर बाल्ट, रिकी कामोन, राजिदर बाथ, बबली आदि ने भाग लिया। ------------------- मनरेगा वर्करों ने एडीसी को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

गांव महाबद्धर के मनरेगा वर्करों की तरफ से एडीसी गुरबिदर सिंह सरां ने मनरेगा कार्य चलाने संबंधी ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मनरेगा मजदूरों ने बताया कि मनरेगा कार्य न मिलने के कारण उनके घर का गुजारा चलना मुश्किल हो गया है। ज्ञापन लेते समय एडीसी की तरफ से आश्वासन दिया गया कि गांव में जल्द ही मनरेगा का कार्य चलाया जाएगा।

इस मौके पर गुरप्रीत सिंह प्रधान, कुलदीप सिंह, जसविदर सिंह, मंगा सिंह, जगमल सिंह, पाल, जगरुप सिंह इकबाल सिंह, जगसीर सिंह, अमृतपाल सिंह, बलजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी