चलती कार सड़क में धंसी, लोगों ने बाहर निकाला

देवीवाला रोड की हालत खराब होने से न सिर्फ इस रोड के आसपास रहने वाले लोगों को समस्या हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:32 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:32 PM (IST)
चलती कार सड़क में धंसी, लोगों ने बाहर निकाला
चलती कार सड़क में धंसी, लोगों ने बाहर निकाला

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

देवीवाला रोड की हालत खराब होने से न सिर्फ इस रोड के आसपास रहने वाले लोगों को बल्कि यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कभी कार सड़क में धंस जाती है तो कभी ट्राली गड्ढे में फंस गई। अच्छी खबर यह है कि इन हादसों में किसी की जान नहीं गई। बुधवार को एक स्विफ्ट कार सड़क में धंस गई जिसे लोगों ने बाहर निकाला।

चालक दलजीत सिंह ने बताया कि वह बरात के साथ लोहारा गांव से आते हुए इस सड़क से जा रहा था कि चलती कार अचानक जमीन में धंस गई। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और सभी ने मिलकर कार को बाहर निकाला।

इस सड़क को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोगों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के आगमन पर विरोध प्रदर्शन भी किया था और विकास नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए थे। शहर की हालत सुधारने के लिए मुख्यमंत्री ने मंच से एक शब्द भी नहीं कहा। ------------------- रात को सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई बाइक, चालक की मौत

जासं, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

फाजिल्का-नई दिल्ली राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित गांव अबुल खुराना में सोमवार की रात को सड़क पर खड़े ट्रक से मोटरसाइकिल टकरा जाने पर उस पर सवार युवक की मौत हो गई। थाना सिटी पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव माहुआना के हरजिदर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह और उसका भतीजा हीरा सिंह मोटरसाइकिल पर मलोट से गांव माहूआना जा रहे थे। जब बाइक अबुल खुराना में सरकारी स्कूल के निकट पहुंची तो सड़क पर खड़े मोटरसाइकिल से जा टकराई। चालक ने ट्रक को बिना बैक लाइट जलाए हुए सड़क पर खड़ा कर रखा था। लाइटें न जलाई होने के कारण ट्रक दिखाई नहीं पड़ा। इससे उसके भतीजे हीरा सिंह की ट्रक से टकरा कर मौके पर ही मौत हो गई। मलोट सिटी पुलिस ने ट्रक चालक सतनाम सिंह उर्फ काला निवासी गांव अबुल खुराना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी