लिफाफे से निकला अध्यक्ष बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

लिफाफे से निकला अध्यक्ष बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:34 PM (IST)
लिफाफे से निकला अध्यक्ष बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
लिफाफे से निकला अध्यक्ष बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

संवाद सूत्र, जैतो

लिफाफे से निकला अध्यक्ष बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बिना वोटिग प्रक्रिया के निकाय अध्यक्ष का चुनाव दर्शाता है कि प्रशासन और घटिया राजनीति द्वारा लोकतंत्र का कोई पालन नहीं किया गया है। सांसद मोहम्मद सादिक ने ये विचार व्यक्त किए। उन्होंने बताया कि मैं जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलूंगा और न्याय की बात करूंगा। काग्रेस लोकतांत्रिक चुनाव प्रक्रिया में विश्वास रखती है। मुख्यमंत्री ने मेरे साथ वादा किया था कि आपकी कोई भी समस्या है या आपके संसदीय क्षेत्र में कोई भी हस्तक्षेप कर रहा है तो मैं आपके सभी मुद्दों को हल करूंगा। उन्होंने कहा कि यदि न्याय नहीं मिला तो हम अदालत में स्टे के लिए जाएंगे।

जैतो निकाय के सभी 17 पार्षदों की निकाय कार्यालय में चुनाव आब्जर्वर के तौर पर पहुंचे एडीसी गुरजीत सिंह के साथ बैठक चल रही थी कि अचानक सांसद मुहम्मद सदीक गुट के कांग्रेसी पार्षदों के साथ 11 पार्षद बैठक से उठ कर बाहर आ गए तथा प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

निकाय अध्यक्ष की दावेदार पार्षद सुमन देवी व अन्य पार्षदों ने बताया था कि एडीसी ने पार्षदों की रजिस्टर में हाजरी लगवाकर शपथ ग्रहण करवाई तथा कहा कि हाईकमान से एक लिफाफा आया है। जो लिफाफे में लिखा है उसे सभी को मानना पड़ेगा जिसपर कई पार्षदों ने आपत्ती जताई तथा कहा कि आप चुनाव करवा कर देख लें जिसके पक्ष में अधिक वोट पडं़ेगे उसे ही अध्यक्ष नियुक्त किया जाए। एडीसी ने कहा कि सुरजीत सिंह बावा अध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुमन देवी तथा उपाध्यक्ष जतिन्दर कुमार बांसल को चुना गया है। एडीसी प्रेस को बिना कोई जानकारी दिए वहां से रवाना हो गए थे।

chat bot
आपका साथी