आरोप साबित करने पर छोड़ दूंगा राजनीति

फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने यूथ अकाली दल के अध्यक्ष पर निशाना साधा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:05 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:05 PM (IST)
आरोप साबित करने पर छोड़ दूंगा राजनीति
आरोप साबित करने पर छोड़ दूंगा राजनीति

जासं, फरीदकोट

फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने यूथ अकाली दल के अध्यक्ष परमबंस सिंह बंटी रोमाना पर हमला बोलते हुए कहा उन्हें अपने काम से काम रखना चाहिए। अनावश्यक और बेतुके बयान देने से परहेज रखें।

ढिल्लों ने हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में बंटी रोमाना द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि पिछले 25 वर्षों में फरीदकोट निर्वाचन क्षेत्र में नहर के पानी की नालियों, लिक सहित सभी विकास कार्य किए गए हैं। शहर में सीवरेज परियोजना, रेलवे ओवरब्रिज, लिक सड़कों की मरम्मत और चौड़ीकरण, राजा माइनर के पेयजल, जल निकासी के विकास कार्य ज्यादातर हो गए है, और जो चल रहे है उसे भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा।

ढिल्लों ने कहा कि लोगों से दूर और बचकानी सोच रखने वाले बंटी रोमाना को जवाब देना उन्होंने कभी भी सही नहीं समझा। हालांकि, कभी-कभी बड़प्पन और चुप्पी को कमजोरियों के रूप में देखा जाता है। उन्होंने कहा कि मैं बंटी रोमाना से कहता हूं कि पिछले 50 साल से मेरा और मेरे परिवार का जो किरदार है, वह पूरे इलाके को पता कै।

किकी ढिल्लों ने कहा कि 12 साल पहले मैंने उन लोगों के तलवों को चाटने से मना कर दिया था, जिन्हें आप मेरे खिलाफ चिल्लाकर खुश करने की कोशिश करते हैं। बादल और मजीठिया के प्रति मेरे विचार जो 12 साल पहले थे, अब बदल गए हैं। मैं 12 साल पहले के अपने फैसले से संतुष्ट हूं। बादल और मजीठिया ने पंजाब के युवाओं और किसानों का अपमा किया है, उन्होंने गुरु साहिब को नहीं बख्शा। मैं और मेरा परिवार दशकों से हमारे स्वाभिमान और जनसेवा के लिए राजनीति में शामिल हैं। हमारे परिवार पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। मैं आज दावा करता हूं कि अगर कोई हमारे परिवार के खिलाफ एक पैसे के लिए आरोप साबित कर सकता है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। किकी ढिल्लों ने कहा कि बंटी रोमाना फरीदकोट निर्वाचन क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों को लेकर भ्रमित हैं, क्योंकि फरीदकोट निर्वाचन क्षेत्र में जो भी विकास कार्य चल रहा है। किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जा रहा है और संयुक्त कार्य किया जा रहा है। बंटी रोमाना को हमारी पार्टी के आंतरिक मुद्दों के बजाय अकाली दल को देखना चाहिए कि कितने वरिष्ठ क्लासिक अकाली नेता क्या कह और कर रहे हैं। किकी ढिल्लों ने कहा कि उन्होंने इस क्षेत्र का विकास किया है और आगे भी करते रहेंगे। उन्हें ऐसे तथाकथित नेताओं की परवाह नहीं है जिन्हें लोगों ने नकार दिया है।

chat bot
आपका साथी