दो पिस्तौल और कारतूस समेत एक गिरफ्तार

सीआईए स्टाफ के सहायक थानेदार धर्म सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने एक व्यक्ति को पिस्तौल समेत काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:00 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:00 PM (IST)
दो पिस्तौल और कारतूस समेत एक गिरफ्तार
दो पिस्तौल और कारतूस समेत एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

सीआईए स्टाफ के सहायक थानेदार धर्म सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने रवि सिह पुत्र राज सिंह निवासी लम्बवाली के पास से दो पिस्तौल और कारतूस बरामद कर उसे गिरफ्तार करने उपरांत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सहायक थानेदार धर्म सिंह ने बताया कि पुलिस गश्त करती हुई गांव भाना से बीड़ चहल पर जा रही थी तो सड़क के एक तरफ कीकर के पेड़ नीचे खडा एक नौजवान जब पुलिस को देख कर खिसकने लगा तो शक पर जब इसको रोक कर इसकी तलाशी के लिए गई तो उससे एक पिस्तौल 32 बोर, तीन कारतूस जबकि दूसरा पिस्तौल 30 बोर और तीन कारतूस बरामद करके इसको काबू कर लिया गया। ------------------ दो दुकानों से नकदी व सामान चोरी

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

गांव औलख में मंगलवार की रात को चोर दो दुकानों के शटर तोड़कर वहां से 72 हजार रुपये नकद व अन्य सामान चोरी करके ले गए। दुकानों के मालिक ने इस संबंध में थाना सदर पुलिस को शिकायत दे दी है।

गांव औलख के नवनीत कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव में उनकी शक्ति जनरल स्टोर तथा महिदरपाल करियाणा स्टोर के नाम से दो दुकानें हैं। मंगलवार रात करीब पौने दो बजे चोर शक्ति जनरल स्टोर से गल्ले में रखी हुई 60 हजार रुपये की नकदी और एक लैपटाप तथा महिदरपाल करियाणा स्टोर के गल्ले से 12 हजार रुपये की नकदी और एक एलसीडी चोरी कर ले गए। दुकानों में चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। उसने पुलिस को यह भी बताया कि उनकी दुकानों के पास ही पुलिस का नाका भी लगा रहता है। लेकिन इसके बावजूद चोरों ने बेखौफ होकर इस घटना को अंजाम दिया है। नवनीत ने कहा कि गांव औलख में ही चोरी की इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी