कर्मचारियों को काम पर लौटने की चेतावनी

नियमित करने की मांग को लेकर पनसप और पीआरटीसी के कच्चे कर्मियो की हड़ताल जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:40 PM (IST)
कर्मचारियों को काम पर लौटने की चेतावनी
कर्मचारियों को काम पर लौटने की चेतावनी

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

नियमित करने की मांग को लेकर पनसप और पीआरटीसी के कच्चे कर्मियों द्वारा अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने को देखते हुए मैनेजमेंट की ओर से कर्मियों केा आठ दिसंबर तक काम पर लौटने की चेतावनी नोटिस चस्पा की गई है। नोटिस में में साफ लिखा है कि यदि कच्चे कर्मी काम पर नहीं लौटते है तो उनकी जगह पर नए कर्मियों को तैनात किया जाएगा।

हड़ताली कर्मचारियों ने कहा कि मैनेजमेंट हमें डरा कर हमारा संघर्ष खत्म करवाना चाहती है, परन्तु हम इन धमकियों से डरने वाले नहीं क्योंकि पहले भी हमारे खिलाफ मामले दर्ज करवाए गए परन्तु हमारे संघर्ष को खत्म नहीं करवा सगे और जब तक हमारी मंगा नहीं मानी जाती तब तक हम पीछे हटने वाले नहीं।

कैबिनेट मीटिग में अगर हमारे बारे कोई फैसला न लिया गया तो हम अपनी भ्रातृभाव जत्थेबंदियों के साथ मिल कर संघर्ष को ओर तीखा करेंगे

फरीदकोट पीआरटीसी डिपो के अकाउंट अफसर कश्मीर कौर ने कहा कि इस नोटिस से सीधे तौर पर विभाग के साथ कोई संबंध नहीं। ------------ सात परिवार अकाली दल में शामिल

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

गांव संगराना के सात परिवारों ने कांग्रेस छोड़कर पार्टी प्रधान सुखबीर सिंह बादल और हलका विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी की रहनुमाई में शिरोमणि अकाली दल में शामिल हुए। शामिल होने वाले सुखवंत सिंह पूर्व सरपंच, इकबाल सिंह पूर्व सरपंच, बूटा सिंह मैंबर, इकबाल सिंह बराड़, हरविदर सिंह चोटियां, मनप्रीत सिंह काला वड़िग, गुरतेज सिंह बराड़ आदि को पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने पार्टी में जी आया कहा और सिरोपा भेंट करके सम्मानित किया।

इस मौके पर जत्थेदार हीरा सिंह चढ़ेवान, जगतार सिंह पप्पी थांदेवाला, राम सिंह पप्पी सर्कल प्रधान, जगह संगराना, गुल्लू बरीवाला आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी