रोजमर्रा की जिदगी में हर चीज जरूरी

कोरोना संकट के चलते पंजाब सरकार की गैर जिम्मेदाराना नीति ने लाखों लोगों के लिए समस्या खड़ी कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 05:38 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 05:38 PM (IST)
रोजमर्रा की जिदगी में हर चीज जरूरी
रोजमर्रा की जिदगी में हर चीज जरूरी

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

कोरोना संकट के चलते पंजाब सरकार की गैर जिम्मेदाराना नीति ने लाखों लोगों का जीना कठिन किया हुआ है। यह बात कोटकपूरा के विधायक और आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता कुलतार सिंह संधवां ने बुधवार को शहर के अलग अलग बाजारों में दुकानदारों के साथ बातचीत करने उपरांत कहे।

संधवां और आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान सुखजीत सिंह ढिल्लवां ने कहा कि सुई से ले कर रोजमर्रा की जिदगी में काम आने वाली हर ची•ा किसी न किसी के लिए जरूरी है। विद्यार्थियों के लिए •ारूरी किताबों की दुकान है उसी तरह कपड़ों की दुकान का खुला होना भी उतना ही जरूरी है। सरकार जानबूझ कर जरूरी और गैर जरूरी दुकानों के मसले में उलझा कर दुकानदार भाईचारे को आपस में फुट डाल रही है।

विधायक संधवां और प्रधान ढिल्लवां ने कहा कि सरकार या तो हर वर्ग के दुकानदारों को कोविड नियमों का पालन सहित दुकानों को खोलने की आज्ञा दे या फिर पूर्ण तालाबंदी कर दुकानदारों, दुकानों के मुलाजिमों और नित्य की रोजी रोटी का प्रबंध करने वाले हर वर्ग के खाते में राहत राशि डाले।

दुकानदारों और विधायक संधवां ने प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि पुलिस मुलाजिमों की तरफ से दुकानदारों के साथ दु‌र्व्यवहार की नीति बंद न की गई तो वह गोल चौक में असीमित समय के लिए भूख हड़ताल पर बैठने के लिए मजबूर होंगे।

इस मौके पर आप ट्रेड विग के जिला प्रधान गुरमीत सिंह आरे वाले, बिट्टा नरूला, वेद प्रकाश, संजीव कालडा, कंवल अरोड़ा, संजीव गोयल और आप नेता भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी