बीएसएफ, पंजाब पुलिस करेगी मार्च पास्ट

जिला स्तरीय स्वतंत्रता समारोह की तैयारियों की समीक्षा के लिए बैठक की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:10 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:10 PM (IST)
बीएसएफ, पंजाब पुलिस करेगी मार्च पास्ट
बीएसएफ, पंजाब पुलिस करेगी मार्च पास्ट

जागरण संवाददाता, फरीदकोट,

जिला स्तरीय स्वतंत्रता समारोह की तैयारियों की समीक्षा के लिए बैठक एडीसी राजदीप सिंह बराड़ की अध्यक्षता में हुई, जिसमें समारोह की तैयारियों के लिए गठित विभिन्न समितियों के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक को संबोधित करते हुए एडीसी राजदीप सिंह बराड़ ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 15 अगस्त को यहां नेहरू स्टेडियम में कोविड़-19 के प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए स्वतंत्रता दिवस समारोह पूरी निष्ठा व उत्साह के साथ मनाया जाएगा। समारोह में बीएसएफ, पंजाब पुलिस की टुकड़ी द्वारा मार्च पास्ट निकाला जाएगा और राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इसमें बदलाव किया जा सकता है कि सरकार के निर्देश आने पर कार्यक्रम का दायरा बढ़ाया जा सकता है या घटाया जा सकता है।

एडीसी ने गठित समितियों के सदस्यों व संयोजकों को निर्देश दिए कि वे स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए लगन व ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें ताकि आयोजन में किसी प्रकार की समस्या न हो। उन्होंने आयोजन स्थल पर बच्चों के लिए साफ-सफाई, सजावट, पार्किंग, टेंट, पेयजल, चिकित्सा सुविधा, रिफेसेशन के लिए भी आवश्यक आदेश जारी किए।

बैठक में असिस्टेंट कमिश्नर शिकायत बलजीत कौर, एसपीएच कुलदीप सिंह सोही, सुखराज सिंह, तहसीलदार हीरावंती व विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। ------------------------ एलबीसीटी ने एडीसी को दी शुभकामनाएं

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

लार्ड बुद्धा चेरिटेबल ट्रस्ट के एक प्रतिनिधिमंडल ने नए आए एडीसी राजदीप सिंह बराड़ से मुलाकात की। जिला प्रधान जगदीश राज भारती की अगुवाई वाले इस प्रतिनिधिमंडल में सलाहकार प्रिसिपल कृष्ण लाल, सूबेदार मेजर राम सिंह, कृष्ण संचालक और मनजीत खिच्ची के इलावा ट्रस्ट के चेयरमैन जगदीश राय ढोसीवाल शामिल रहे। प्रतिनिधिमंडल द्वारा बराड़ को पद संभालने पर बधाई दी गई, और गुलदस्ता भेंट करके स्वागत किया।

एडीसी ट्रस्ट द्वारा किए जा रहे समाज सेवा के कार्यों बारे सुना, और कहा कि गैर सरकारी समाजसेवी संस्थाएं शासन प्रशासन और आम लोगों में महत्व कड़ी का कार्य करती हैं। सरकारी नीतियों और योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने के लिए यह संस्थाएं अहम भूमिका निभाती हैं। एडीसी बराड़ ने कोरोना महामारी की तीसरी लहर के खतरे से बचने के लिए मास्क का सही उपयोग करने, सरकारी हिदायतों का पालन करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी