महिला व हथियारबंद व्यक्ति सीसीटीवी में कैद

शहर के पाश इलाके हरिन्द्रा नगर के निवासी इन दिनों बहुत डरे हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:25 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:25 PM (IST)
महिला व हथियारबंद व्यक्ति सीसीटीवी में कैद
महिला व हथियारबंद व्यक्ति सीसीटीवी में कैद

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

शहर के पाश इलाके हरिन्द्रा नगर के निवासी इन दिनों बहुत डरे हुए हैं। एक औरत और एक हथियारबंद व्यक्ति कई घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है।

अमन सिंह ने बताया के पिछले कई दिनों से इस इलाके में कोई चोर गिरोह एक्टिव है, जिनमें एक औरत ओर एक हथियारबंद व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए है। कैमरे में जो औरत नजर आ रही है, वह रात के दो बजे के करीब एक गली में आती है, जो वहां के अलग-अलग घरों की डोर बेल बजाती है और जानने की कोशिश करती है, कि घर में कोई है या नहीं। एक घर के मालिक द्वारा डोर बेल बजाने के बाद जब अंदर से सख्ती से पूछा तो वह लड़की भाग गई। इसी गली के नजदीक दूसरी गली में एक व्यक्ति उसी समय सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया, जिसके हाथ मे तेजधार हथियार पकड़ा हुआ है। उन्होंने शंका जताई के ये पांच छह लोगों का गिरोह है, जिसमे लड़की पहले जानने की कोशिश करती है, कि घर में कोई है या नही फिर ये खाली घर को निशाना बनाते है। एक घर मे घुस कर इनके द्वारा सामान बिखेरा गया, गनीमत रही के ज्यादा नुकसान नही हुआ। उन्होंने कहा के इसकी पुलिस को भी सूचना दी गई पर किसी भी पुलिस अधिकारी ने यहां छानबीन नहीं की। ----------------- बाइक सवारों ने नौजवान को मारी गोली

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

कस्बा बाजाखाना में एक नौजवान को उसके घर के बाहर ही गोली मार कर दो बाइक सवार फरार हो गए। नौजवान को इलाज के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल में लाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। घटना की सही वजह अभी तक सामने नहीं आई। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

घायल सोहन सिंह का चचेरा भाई नशे के खिलाफ प्रचार करता था, हो सकता है कि इसी के चलते हमलावरों की तरफ से गलती के साथ सोहण सिंह गोली मारी गई हो। घायल के चचेरे भाई हरदीप सिंह ने बताया कि उनका और उनके चाचा का घर साथ साथ है। किसी ने बाहर से चाचा कह कर आवाज मारी तो देखने के लिए सोहन सिंह ने घर का दरवाजा खोला तो बाहर ले मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों में से एक ने गोली चला दी, जो सोहन को लगी। उसने कहा कि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं पता नहीं उस पर हमला क्यों किया गया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी