संपर्क सड़कों का निर्माण कार्य जारी

पंजाब सरकार राज्य के ग्रामीण और शहरी इलाकों में बेहतर सड़क नेटवर्क स्थापित किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:27 PM (IST)
संपर्क सड़कों का निर्माण कार्य जारी
संपर्क सड़कों का निर्माण कार्य जारी

जासं, फरीदकोट

पंजाब सरकार राज्य के ग्रामीण और शहरी इलाकों में बेहतर सड़क नेटवर्क मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध है। राज्य में जहां राजमार्गों और राष्ट्रीय राजमार्गों का एक बड़ा जाल बिछाया गया है, वहीं सभी गांवों को जोड़ने के लिए नई संपर्क सड़कों का निर्माण किया जा रहा है और पुराने की मरम्मत युद्ध स्तर पर की जा रही है। यह बातें फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने गांव पीपली से हरदियालियाना और गांव हसनभट्टी से गोलेवाला लिक रोड का शिलान्यास करने के बाद क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए।

विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के सभी तबकों की बेहतरी और बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए बड़े पैमाने पर विकास कार्य कर रही है। मंगलवार को 45 लाख रुपये की लागत से गांव पिपली से 1.78 किलोमीटर दूर हरदियालियाना लिक रोड का शिलान्यास किया गया है। इसी तरह गांव हसन भट्टी से 1.60 किलोमीटर की गोलेवाला लिक रोड का शिलान्यास किया गया है जिस पर 40 लाख 50 हजार रुपये खर्च होंगे। उन्होंने कहा कि फरीदकोट विधानसभा क्षेत्र की सभी संपर्क सड़कों के प्रीमिक्स की मरम्मत की जा रही है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र में नई लिक सड़कों के निर्माण पर 6 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए जा रहे हैं।

इस मौके पर बिक्रमजीत सिंह एक्सियन मंडी बोर्ड, दविदर सिंह एसडीओ मंडी बोर्ड, जेई गुरदास सिंह, मनप्रीत कौर नंगल सदस्य जिला परिषद, दलजीत सिंह ब्लॉक समिति सदस्य, परमिदर कौर सरपंच ग्राम हसनभट्टी, करमजीत सिंह टैहना उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी