वीकएंड लाकडाउन में भी यातायात जारी

कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर पंजाब सरकार ने लाकडाउन लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:52 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:52 PM (IST)
वीकएंड लाकडाउन में भी यातायात जारी
वीकएंड लाकडाउन में भी यातायात जारी

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर पंजाब सरकार की तरफ से वीकएंड लाकडाउन का ऐलान किया हुआ है। लोगों की तरफ से चाहे बाजारों को मुकम्मल बंद रखा जा रहा है परन्तु बाजारों में आम दिनों की तरह ट्रैफिक देखने को मिल रही है, और नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। पुलिस की तरफ से नाकेबंदी कर उन लोगों के चालान काटे जा रहे हैं जो बिना वजह बाजारों में घूमते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बिना मास्क के घूमने वालों के कोरोना टेस्ट करवाए जा रहे हैं।

थाना प्रमुख करनदीप सिंह ने कहा कि लोगों को लगातार कोरोना के खिलाफ जागरूक किया जा रहा है। इसकी चेन तोड़ने के लिए लाकडाउन लगाया गया है परन्तु लोग उस प्रति गंभीर नहीं नजर आ रहे हैं। पुलिस द्वारा लगातार नाकेबंदी कर बिना वजह घर से बाहर निकल रहे लोगों के चालान भी किए जा रहे हैं। इसके अलावा बिना मास्क वालों को मास्क भी बांटे जा रहे हैं।

सैंपल ले रही सेहत विभाग की टीम ने बताया कि आज 65 के करीब हैं तक सैंपल ले कर टैस्ट किए गए जिनमें दो पाजिटिव पाए गए हैं जिन को एक बार घर एकांतवास किया जा रहा। ----------------- पुलिस कर्मियों ने राहगीरों को बांटे मास्क

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

पंजाब सरकार की तरफ से शुरू की गई रेपिड टेस्ट की सुविधा के अंतर्गत शनिवार को एसएमओ डाक्टर हरिन्दर गांधी के नेतृत्व मे सेहत विभाग की टीम की तरफ से पुलिस के सहयोग से बत्तीयां वाला चौक में 250 रेपिड टेस्ट किए गए। डा, पंकज गांधी नोडल अफसर ने बताया कि इस टेस्ट के कुछ समय में नतीजे प्राप्त होंगे। पुलिस कर्मी जगसीर सिंह, वीरपाल कौर, मनप्रीत की तरफ से राहगीरों को मास्क बांटे गए। इन राहगीरों को प्रेरित कर इनके कोरोना के रेपिड टेस्ट भी करवाए गए। सेहत विभाग की टीम में सागर कारकी, गगन दीप सिंह, हारशदीप सिंह समेत आशा कर्मी भी शामिल थे।

chat bot
आपका साथी