डेरा प्रेमियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई चार को

श्री गुरु ग्रंथ साहब के स्वरूप की बेअदबी मामले की सुनवाई चार अगस्त को होगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:21 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:21 PM (IST)
डेरा प्रेमियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई चार को
डेरा प्रेमियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई चार को

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

श्री गुरु ग्रंथ साहब के स्वरूप के पन्नों को गलियों में बिखरने और एतरजयोग्य पोस्टर लगाने के मामलों में गिरफ्तार किए गए डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह और निशान सिंह ने एडिश्नल सेशन जज हरबंस सिंह लेखी की अदालत में चल रहे मुकदमे में जमानत पर रिहा करने की मांग की थी। अदालत ने डेरा प्रेमियों की अर्जी और पंजाब सरकार और एसआइटी को नोटिस जारी कर हिदायत की है कि मामलो में अपेक्षित रिकार्ड 30 जुलाई को पेश किया जाए परंतु रिकार्ड पेश न करने के कारण अगली सुनवाई चार अगस्त तक मुल्तवी की गई।

छह डेरा प्रेमी सन्नी कंडा, निशान सिंह, रणजीत सिंह भोला, प्रदीप कुमार, बलजीत सिंह और शक्ति सिंह को 16 मई को बेअदबी मामले में गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया था। डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह और निशान सिंह की तरफ से अदालत में अर्जी देकर जमानत पर रिहा करने की मांग की गई थी। ----------------- एसआइटी ने तीन पुलिस अधिकारियों से की पूछताछ

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

कोटकपूरा गोलीकांड की पड़ताल कर रही एसआइटी ने शुक्रवार को यहां टीम के कैंप दफ्तर में पंजाब पुलिस के पांच अधिकारियों से पूछताछ की। जांच टीम ने इंस्पेक्टर जतिन्दर सिंह, गुरविन्दर सिंह, अभिनव चौहान से पूछताछ की। जांच टीम ने इन पुलिस अधिकारियों के बयान भी लिखे। एक दिन पहले जांच टीम ने आठ पुलिस अधिकारियों से पूछताछ की थी। आइजी परमराज सिंह उमरानंगल भी नार्को टेस्ट के लिए जांच टीम के चंडीगढ स्थित दफ्तर में उपस्थित हुए हैं जिनका कुछ दिनों में नार्को टेस्ट होने की संभावना है। आइजी उमरानंगल का नार्को टेस्ट पंजाब से बाहर किसी अन्य राज्य में होगा।

chat bot
आपका साथी