फरीदकोट में तीसरे दिन भी पांच लोगों की गई जान

फरीदकोट जिले में लगातार तीसरे दिन भी कोरोना महामारी की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 09:54 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 09:54 PM (IST)
फरीदकोट में तीसरे दिन भी पांच लोगों की गई जान
फरीदकोट में तीसरे दिन भी पांच लोगों की गई जान

जासं, फरीदकोट

फरीदकोट जिले में लगातार तीसरे दिन भी कोरोना महामारी की चपेट में आने से पांच लोगों की असमय मौत हो गई। वैक्सीन की डोज न होने से जिले में वैक्सीनेशन का काम वैक्सीनेशन की उपलब्धता तक रुक गया है। मंगलवार को कोरोना सैंपलों की आई रिपोर्ट में अब तक जिले में सबसे ज्यादा 189 कोरोना संक्रमित मिले हैं। हालांकि जिले में 148 लोगों ने महामारी को मात दी है।

सिविल सर्जन डाक्टर संजय कपूर ने बताया कि वह कोशिश कर रहे हैं कि जिले में जल्द से जल्द वैक्सीनेशन की कमी दूर हो सके। जिले की कोरोना साइटों पर जो वैक्सीन चैन सर्किल में पड़ी हुई थी, वह लगाई गई है। उन्होंने बताया कि अब तक जिले में 78000 लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है।

बाक्स

कोरोना अपडेट-

नए मरीज:189,

कुल मरीज: 8216,

एक्टिव मरीज: 1378,

स्वस्थ हुए मरीज: 6700,

नई मौत: 5,

मंगलवार को स्वस्थ हुए: 148,

कुल मौते: 138,

कुल सैंपलों की हुई जांच-112200, ------------------- 250 लोगों के किए कोरोना टेस्ट

संवाद सूत्र, जैतो

राज्य में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी को लेकर पंजाब सरकार द्वारा जारी कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों पर मंगलवार को पुलिस ने शिकजा कसा। पुलिस ने सेहत विभाग की टीम के साथ शहर के विभिन्न स्थानों पर नाका लगाकर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों लोगों के कोरोना टेस्ट करवाया। आगे से कोरोना प्रोटोकाल को ध्यान में रखने की चेतावनी देकर छोड़ा।

जैतो पुलिस थाना प्रभारी इंसपेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि कोरोना प्रोटोकाल के अनुसार मास्क लगाना, दो पहिया वाहन पर एक सवारी, चार पहिया वाहन पर आगे पीछे दो सवारी का आदेश जारी हुआ है। जिसके तहित शहर में सेहत विभाग की टीम के साथ नाके लगाकर कोरोना प्रोटोकॉल को अनदेखा करने वाले करीब 250 लोगों के कोरोना टैस्ट किए गऐ हैं। उन्होंने लोगों को मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिग का ध्यान रखने के लिए जागरूक भी किया।

chat bot
आपका साथी