संघर्ष में योगदान डालने वाले किसान सम्मानित

शिरोमणि अकाली दल संयुक्त की तरफ से गांव सिरसड़ी के गुरुद्वारा साहिब में समारोह ाया गया।

JagranSat, 31 Jul 2021 10:27 PM (IST)
संघर्ष में योगदान डालने वाले किसान सम्मानित

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

शिरोमणि अकाली दल संयुक्त की तरफ से गांव सिरसड़ी के गुरुद्वारा साहब में वर्किंग कमेटी मेबर दर्शन सिंह खालसा के नेतृत्व मे दिल्ली में चल रहे किसानी संघर्ष में योगदान डालने वाले किसानों के लिए विशेश सम्मान समारोह रखा गया। पार्टी के सूबा सचिव हरमिन्दर सिंह कोटसुखिया और दर्शन सिंह खालसा सिरसड़ी ने कहा कि पार्टी के नेता समय -समय सिर दिल्ली किसान मोर्चो के आंदोलन में शामिल होते रहे हैं। उन्होने लोगों को किसानी संघर्ष को तेज करने की अपील की।उन्होने पार्टी की सीनियर लीडरशिप से मांग की है कि विधान सभा मतदान के लिए जत्थेदार नंगल को कोटकपूरा हलके से टिकट के कर चुनाव लड़ाया जाए । इस मौके प्रताप सिंह नंगल, मलकीत सिंह, गुरांदित्ता सिंह भंगू, गुरजंट सिंह गिल, अमरजीत सिंह गिल, सुखमन्दर सिंह गिल, सुखदेव सिंह, डा. गुरजंट सिंह, रणजीत सिंह भंगू पंच, सिमरन सिंह गिल्ल, जालंधर सिंह, बलराज सिंह गिल, गुल•ार सिंह नंबरदार, बेअंत सिंह गिल, छिन्दा सिंह गिल, गुरचरन सिंह गिल समेत गाँव की औरतें बड़ी संख्या में शामिल थे। ------------------- पुलिस ने की वाहनों की जांच

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

डीएसपी बलकार सिंह संधू और एसएचओ सरबजीत सिंह की निगरानी में कोटकपूरा पुलिस की तरफ से शहर के अलग -अलग इलाकों में नाकाबंदी करके आने -जाने वाले लोगों की जांच की गई। पुलिस की तरफ से हर आने वाहनों के काग•ात की जांच करने के अलावा संदिग्ध लोगों से बहुत बारीकी के साथ पूछ -पड़ताल भी की गई।

शनिवार सुबह से ही पुलिस की तरफ से बठिडा रोड, मोगा रोड, तिनकोनी, देवी वाला रोड, फरीदकोट रोड, हरी नौ रोड, जैतो रोड और मुक्तसर रोड आदि इलाकों में नाकाबंदी करके कोटकपूरा शहर को लगभग सील ही कर दिया गया। डीएसपी बलकार सिंह संधू ने कहा कि पुलिस लोगों के जा-माल की रक्षा के लिए वचनबद्ध हैं। पुलिस की तरफ से लूट, छीनाझपटी और चोरी करने वाले लोगों खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.