किसान और व्यापारी यूनियन आमने-सामने

किसान और व्यापारी यूनियन आमने-सामने

कुछ दिन पहले बैट्री बदली को लेकर एक दुकानदार और किसान नेता आमने-समने हैं।

JagranWed, 12 May 2021 04:42 PM (IST)

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

कुछ दिन पहले बैट्री बदली को लेकर एक दुकानदार और किसान नेता के बीच हुआ झगड़ा अलग मोड़ ले रहा है। बुधवार को भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा के नेताओं की तरफ से व्यापारी ओमकार गोयल, हरीश सेतिया और रमन मनचन्दा खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए डीएसपी को एक मांगपत्र सौंपा गया है।

सोमवार को शहर की चेंबर आफ कामर्स इंडस्ट्रीज के इन तीनों प्रमुख अधिकारियों ने भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा के प्रांतीय प्रधान बूटा सिंह को चिट्ठी लिख कर मीडिया में प्रसारित किया था कि किसान जत्थेबंदियों के नेताओं की कारगु•ारी के कारण किसानों और व्यापारियों के रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो रही है। भारतीय किसान यूनियन एकता डकौंदा इकाई गाव पंजगराईं कला के मीत प्रधान गुरजंट सिंह ने इस मांगपत्र में बताया कि कुछ समय पहले साजन इलेक्ट्रानिक से पक्के बिल के द्वारा बैटरी खरीद की थी जो गारंटी में खराब होने पर दुकानदार के पास ले गया तब दुकान पर मौजूद एक औरत ने मुलाजिमों के द्वारा उसे धक्के मार कर बाहर निकाल दिया। यह सारी कहानी दुकानदार के कैमरे की जुबानी है। इस मसले को ले कर यूनियन की तरफ से दुकान के आगे धरना दिया गया था। धरनाकारियों को डीएसपी बलकार सिंह संधू और थाना सिटी के इंचार्ज इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने शांत करवा दिया था। इन अधिकारियों की हाजिरी में दुकानदार औरत ने जनतक तौर पर माफी मांग ली थी।

किसान नेता जसवंत सिंह कोठे गज्जण सिंह, जसविन्दर सिंह कोठे गज्जण सिंह, गुरकोमल सिंह पंजगराईं कलाँ, परमक्ख सिंह मत्ता, बलराज सिंह पंजगराईं, हरदीप सिंह मंत्री, अमनदीप सिंह संधू, परमजीत सिंह सरा, कुलदीप सिंह पंजगराईं ने कहा कि इन तीन नेताओं के किसानों और व्यापारियों के बीच आपसी संबंध बिगड़े हैं और इनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.