धुंध में हाईवे पर ट्राला हादसाग्रस्त, आपस में भिड़े सात वाहन

अमृतसर-बठिड़ा हाईवे पर गांव पक्का के नजदीक मंगलवार की सुबह एक ट्राला पलट गया।

JagranTue, 30 Nov 2021 04:20 PM (IST)
धुंध में हाईवे पर ट्राला हादसाग्रस्त, आपस में भिड़े सात वाहन

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

अमृतसर-बठिड़ा हाईवे पर गांव पक्का के नजदीक मंगलवार की सुबह आठ बजे धुंध के चलते हुए हादसे में सात वाहन आपस में भिड़ गए। इस दुर्घटना में सात लोगों घायल हुए, जिसमें चार को एंबुलेंस की मदद से गुरु गोविद सिंह मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक की हालत नाजुक होने पर उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया, जबकि शेष तीनों की हालत खतरे से बाहर हैं।

थाना फरीदकोट सदर के अंतर्गत आते पक्का गांव के नजदीक हुए इस हादसे का कारण एक ट्रैक्टर-ट्राला है, जो कि हाइवे पर चढ़ रहा था। पीछे से आ रहे ट्राले ने उसे टक्कर मार दी, इस जोरदार टक्कर से ट्राले के अगले हिस्से के परखर्चे उड़ गए, जबकि ट्रक्टर हादसाग्रस्त होकर वहीं पलट गया। इस दुघर्टना में ट्राले के पीछे आ रही दो कार, जीप व ट्रैक्टर-ट्राली समेत सात वाहन भिड़ गए। इस हादसे में कुल आठ लोग घायल हो गए।

थाना सदर के एएसआई समरजीत सिंह ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर एक को छोड़कर सभी की हालत सामान्य है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा औपचारिक कार्यवाई कर वाहनों को हाइवे के बीच से हटवाकर ट्रैफिक बहाल कर दी गई है। सत्र में पहले दिन पड़ी धुंध और पहले ही दिन हो गया हादसा

इस सत्र में पहले दिन मंगलवार को सुबह के समय धुंध का प्रकोप दिखाई दिया। पहले ही दिन धुंध की चपेट में आने से सात वाहन आपस में भिड़ गए, हालांकि राहत की बात रही है, इस घटना में कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ, परंतु वाहनों के आपास में भिड़ने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.