इकलौते बेटे ने ही नौकर व अपने एक साथी के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या

इकलौते बेटे ने ही नौकर व गांव के अपने एक दोस्त के साथ पिता की हत्या कर दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:25 PM (IST)
इकलौते बेटे ने ही नौकर व अपने एक साथी के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या
इकलौते बेटे ने ही नौकर व अपने एक साथी के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

इकलौते बेटे ने ही नौकर व गांव के अपने एक दोस्त के साथ पिता की हत्या कर धड़ से अलग हुए सिर को जानवरों के बाड़े में छिपाया था। पुलिस ने मां की शिकायत पर बेटे, नौकर व उसके दोस्त पर हत्या व शव के साथ छेड़छाड़ व साक्ष्य नष्ट करने की कोशिश समेत दूसरी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

सादिक कस्बे के नजदीकी गांव दीप सिंह वाला में 16 अप्रैल की रात्रि जब परिवार के सभी सदस्य सो गए तो आरोपी बेटे पिपल सिंह ने इस दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया। आरोपियों के साथ मिलकर 60 वर्षीय पिता को पहले इंजेक्शन लगाकर बेसुध कर दिया, उसके बाद गले में फंदा लगाकर मार दिया।

एसपी क्राइम बाल किशन ने बताया कि आरोपितों ने हत्या की घटना को हादसा करार देने के लिए शव को छत पर ले जाकर नीचे फेंकने की कोशिश की परंतु वह गले में लगी रस्सी निकालना भूल गए। शव को नीचे फेंकते समय छत की रेलिग से रस्सी फंस गई, और शव का भार ज्यादा होने के कारण पहले ही फंदा लगाए जाने से टूटी गर्दन धड़ से अलग हो गई। इसके बाद आरोपितों ने धड़ से अलग हुए शव को छिपाने के लिए पशुओं के बाड़े में दीवाल के साथ नीचे मिट्टी खोदकर गाड़ दिया। एसपी ने बताया कि सिर को बरामद कर उसके पोस्टमार्टम उपरांत उसका अंतिम संस्कार करवा दिया गया है। मृतक हरपाल सिंह की पत्नी मंजीत कौर के बयान पर हरपाल के बेटे पिपल सिंह, घर का नौकर जसविदर सिंह मूल वासी कपूरथला व दोस्त गुरसेवक सिंह वासी दीप सिंह वाला फरीदकोट को नामजद कर गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथम ²ष्टया घटना का कारण जमीन विवाद व नशा हो सकता है, पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी