फरीदकोट में चार लोगों की मौत के साथ 273 मिले नए संक्रमित

फरीदकोट जिले में वीरवार को चार लोगों की कोरोना से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:21 PM (IST)
फरीदकोट में चार लोगों की मौत के साथ 273 मिले नए संक्रमित
फरीदकोट में चार लोगों की मौत के साथ 273 मिले नए संक्रमित

जासं, फरीदकोट : फरीदकोट जिले में वीरवार को चार लोगों की कोरोना से मौत हो गई, जबकि 273 लोग नए कोरोना संक्रमित पाए गए। हालांकि जिले भर में 81 लोग महामारी को मात देने में सफल रहे।

फरीदकोट सिविल सर्जन डाक्टर संजय कपूर ने बताया कि वह कोशिश कर रहे है कि जिले में पर्याप्त मात्रा वैक्सीनेशन की उपलब्धता रहे, उन्होंने बताया कि जिले की कोरोना साइटों पर वैक्सीनेशन काम चलने के साथ ही कैंपों में भी लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। अब तक जिले में 91 हजार लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई जा चुकी है।

डीसी विमल कुमार सेतिया ने कहा कि वर्तमान समय में जिस प्रकार से बीमारी अपना पैर पसार रही है, वह निश्चित रूप से चिताजनक है, ऐसे में जरूरत है कि सभी लोग बीमारी के प्रति सर्तक रहे और सेहत विभाग की गाइडलाइनका अनुपालन करें। बाक्स

कोरोना अपडेट-

नए मरीज:273,

कुल मरीज: 9931,

एक्टिव मरीज: 1793,

स्वस्थ हुए मरीज: 7967,

नई मौत:4,

आज स्वस्थ हुए: 81,

कुल मौते: 171,

कुल सैंपलों की हुई जांच-122757, 572 व्यक्तियों का किया गया टीकाकरण

संवाद सहयोगी, सादिक : डीसी विमल कुमार सेतिया आइएएस और सिवल सर्जन डा. संजय कपूर के दिशानिर्देशों पर फरीदकोट जिले अधीन शहर और हर गांव व कस्बे में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण किया जा रहा है। पीएचसी जंड साहिब के अधीन अलग-अलग गांवों में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कैंप लगाए जा रहे हैं। जंड साहिब के पास के गांवों का सीनियर मेडिकल अफसर डा. राजीव भंडारी और मीडिया अफसर बीईई डा. प्रभदीप सिंह चावला विशेष रूप से शामिल हुए। मेडिकल अफसर डा. अमनप्रीत कौर, फार्मेसी अफसर रघबीर सिंह, स्टाफ नर्स राजवीर कौर, एएनएम अर्चना रानी, शिंदरपाल कौर, मल्टीपरपज हेल्थ वर्कर सुभाषचंद्र, बीएसए सीमा शर्मा, आइए शायना, सहायक लखविन्दर सिंह और आशा वर्करों ने ब्लाक के अधीन कोरोना से बचाव के लिए लगाए जा रहे टीकाकरन कैंप संबंधी डाटा साझा किया और अगले कैंप संबंधी रूपरेखा तैयार की। वीरवार को ब्लाक के अधीन 572 व्यक्तियों को टीका लगाया गया।

chat bot
आपका साथी