गैस एजेंसियों को सप्लाई सामान्य रखने की हिदायत

डीसी विमल कुमार सेतिया ने एलपीजी गैस एजेंसी के मालिकों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 04:02 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 04:02 PM (IST)
गैस एजेंसियों को सप्लाई सामान्य रखने की हिदायत
गैस एजेंसियों को सप्लाई सामान्य रखने की हिदायत

जासं,फरीदकोट

डीसी विमल कुमार सेतिया ने एलपीजी गैस एजेंसी के मालिकों के साथ बैठक की, बैठक में कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने, कोरोना परीक्षण करवाने और कर्मचारियों का टीकाकरण करने के साथ ही लाकडाउन के दौरान भी लोगों को निर्बाध एलपीजी आपूर्ति सुनिश्चित करने को कहा।

डीसी ने कहा कि गैस से संबंधित कार्य एक सार्वजनिक मामला है, इसलिए कोरोना सावधानियों के उपयोग के बारे में एजेंसियों व उनके कर्मचारियों आदि को जागरूक करना बहुत महत्वपूर्ण है। यदि कोई कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हो जाता है, तो बीमारी कई लोगों में फैल सकती है। उन्होंने निर्देश दिया कि एजेंसियों में काम करने वाले सभी कर्मचारी व अन्य अपने कोरोना परीक्षण करवाएं और सरकार के निर्देशों के अनुसार टीकाकरण अनिवार्य करें। उन्होंने कहा कि हम सावधानियों का पालन करके ही कोरोना जीत सकते हैं।

उन्होंने लोगों को रसोई गैस उपलब्ध कराने के लिए गैस एजेंसियों के मालिकों को भी निर्देशित किया। पीड़ितों के घरों को निर्बाध आपूर्ति प्रदान करें और इस समय भी कोरोना की रोकथाम पर सरकार द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करें। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्देशों का उल्लंघन करने पर किसी भी गैस एजेंसी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी