दशमेश पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन

चैंपियंस ग्रुप की तरफ से चंडीगढ़ में करवाए गए अंतरराष्ट्रीय स्तरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में अव्वल स्थान पराप्त किया।

JagranTue, 30 Nov 2021 05:16 PM (IST)
दशमेश पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

चैंपियंस ग्रुप की तरफ से चंडीगढ़ में करवाए गए अंतरराष्ट्रीय स्तर के अबैकस मुकाबलो में दशमेश पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों की तरफ से अव्वल रहते हुए स्कूल का नाम रौशन किया गया।

स्कूल के प्रिंसिपल अपूर्व देवगन ने बताया कि मुकाबले में 70 सवाल 20 मिनटों में हल करने की चुनौती दी गई जिस को स्कूल के विद्यार्थियों की तरफ से समय रहते हल कर कर अव्वल स्थान हासिल किए गए। इन मुकाबलों में 23 देशों के 1600 बच्चों ने समूलियत की। दशमेश स्कूल के विद्यार्थी दवित जैन और वंशिका नरूला के निर्देशन में सभी सवाल 8-9 मिनटों में हल करके पहला स्थान हासिल किया।

बच्चों की इस अद्वितीय और बेमिसाल प्राप्ति'और दसमेश पब्लिक स्कूल फरीदकोट का ही नहीं बल्कि इलाके, सूबे और भारत देश का नाम दुनिया भर में रोशन किया। स्कूल पहुंचने पर डायरेक्टर जनरल जसबीर सिंह संधू और सरवनजीत सिंह गिल की तरफ से बच्चों का सम्मान किया गया।

इस मौके पर कोआर्डिनेटर प्यावेदा भुल्लर, भुपिन्दर कौर को भी बधाई दी जिन्होंने बच्चों के बौद्धिक हुनर और मानसिक साम‌र्थ्य को बढ़ाने और उन को चैपियन बनने का मौका प्रदान किया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.