वीडियो डिलीट करवाने को लेकर हुए झगड़े में क्रास केस दर्ज

खाद की किल्लत के चलते खाद विक्रेता द्वारा खाद के साथ और सामान लेने का दबाव बनाया जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:39 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:39 PM (IST)
वीडियो डिलीट करवाने को लेकर हुए झगड़े में क्रास केस दर्ज
वीडियो डिलीट करवाने को लेकर हुए झगड़े में क्रास केस दर्ज

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

खाद की किल्लत के चलते खाद विक्रेता द्वारा खाद के साथ और सामान लेने को मजबूर करने की किसान नेता के भतीजे द्वारा बनाई गई वीडियो डिलीट करवाने के लिए खाद विक्रेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर किसान व उसके भतीजे की मारपीट कर उसका मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने किसान के बयान पर खाद विक्रेता व उसके साथियों पर मामला दर्ज किया। इसी मामले में खाद विक्रेता की शिकायत पर पुलिस ने किसान नेता व उसके भतीजे पर भी क्रास मामला दर्ज किया है।

गांव रणसिंह वाला के भाकियू के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष सुखदेव सिंह द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार 30 नवंबर को वो अपने भतीजे इकबाल सिंह के साथ गांव डोड के खाद विक्रेता पूर्व सरपंच प्रगट सिंह के दुकान पर खाद लेने गया था। प्रगट सिंह ने खाद की किल्लत होने पर उसे खाद के साथ और सामान लेने के लिए मजबूर किया व उसकी बात न मानने पर खाद देने से इंकार कर दिया। उसने ऐसे करते हुए शिकायत कर्ता के साथ आए उसके भतीजे इकबाल सिंह ने अपने मोबाइल में वीडियो बना ली।

जब वो सामान लेने से मना कर दुकान से जाने लगे तो प्रगट सिंह व उसके साथी बैठे तीन चार लोगों ने उनकी बनाई वीडियो डिलीट करवाने को उसके भतीजे का मोबाइल छीन लिया व उसकी मारपीट की। पुलिस ने सुखदेव सिंह द्वारा दी गई शिकायत पर आरोपी प्रगट सिंह व उसके साथियों पर मामला दर्ज किया। शिकायत पर पुलिस ने सुखदेव सिंह व उसके भतीजे इकबाल सिंह पर भी मामला दर्ज कर दोनों मामलों की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी