धरना-प्रदर्शन के कारण टला चुनाव : उपाध्यक्ष

नगर कौंसिल दफ्तर में कौंसिल के प्रधान का चुनाव चौथी बार निरस्त हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 07:06 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 07:06 PM (IST)
धरना-प्रदर्शन के कारण टला चुनाव : उपाध्यक्ष
धरना-प्रदर्शन के कारण टला चुनाव : उपाध्यक्ष

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

नगर कौंसिल दफ्तर में कौंसिल के प्रधान का चुनाव चौथी बार निरस्त होने के संबंध में नए बने नगर कौंसिल के वरिष्ठ उपप्रधान स्वतंत्र जोशी ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि शुक्रवार को प्रधान का चुनाव निरस्त होने का कारण पुलिस सुरक्षा प्रबंध न होना है। क्योंकि आज शहर में कई जत्थेबंदियों की तरफ से धरने प्रदर्शन किए जाने थे।

उन्होंने कहा कि यह सीट पिछड़ी जाति के लिए आरक्षित है और प्रधान तो पिछड़ी जाति से संबंधित कौसलरों के बीच में से ही बनना है, इसलिए हमने पिछले चुनाव प्रक्रिया के समय पर भी दूसरे ग्रुप के कौसलरों को कहा कि आप दोनों के बीच में से कोई भी प्रधान बना लो, परन्तु वह इस बात के लिए सहमत नहीं हुए। हमने किसी भी पार्षद के साथ कोई धक्केशाही नहीं की है और न ही किसी भी पार्षद को चयन प्रकिया में आने से रोका है बल्कि वह आप ही इस चयन का बायकाट कर गए थे।

शहर में सफाई प्रबंधो की बुरी हालत संबंधित उन्होंने ने कहा कि सफाई कर्मचारियों की हड़ताल के कारण शहर में सफाई का बुरा हाल है। मैने अपने स्तर पर सफाई कर्मचारियों के साथ मीटिग की थी, कि हमें शहर में सफाई करवाने संबंधी आग्रह किया था परन्तु सफाई कर्मचारी इस संबंधित सहमति देने के लिए तैयार नहीं हुए। शहर में जो कूड़े के ढेर और गंदगी है उसके साथ यदि कोई बीमारी फैलती है तो उसका •िाम्मेवार कौन होगा पूछे जाने पर उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया।

कांग्रेस पार्टी के हलका इंचार्ज भाई राहुल सिंह सिद्धू और अपने द्वारा कोटकपूरा में करवाए विकास कार्य का वह गुणगाण करते हुए और अपनी विरोधी पार्टियों पर तंज कसते हुए न•ार आए।

इस मौके पर अनंतदीप सिंह ( रोमा बराड़), गुरशविन्दर सिंह बराड़, शिवपाल वाशिशट, मनप्रीत सिंह काऊंसलर, शमशेर सिंह काऊंसलर और समूह कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी