कौंसिल अध्यक्ष चुनाव में दिखी कांग्रेस की फूट : रोमाना

फरीदकोट में नगर कौंसिल अध्यक्ष चुनाव पर यूथ अकाली दल के कौमी प्रधना ने विरोध जताया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:57 PM (IST)
कौंसिल अध्यक्ष चुनाव में दिखी कांग्रेस की फूट : रोमाना
कौंसिल अध्यक्ष चुनाव में दिखी कांग्रेस की फूट : रोमाना

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

फरीदकोट में नगर कौंसिल अध्यक्ष चुनाव पर यूथ अकाली दल के कौमी प्रधान परमबंस सिंह रोमाना ने कहा कि चुनाव में लोकतंत्र का कत्ल हुआ है। इस दौरान कांग्रेस की फुट सामने आई। यदि यह चुनाव बैलट पेपर के द्वारा गुप्त करवाई जाती तो कांग्रेस का प्रधान नहीं बन सकता था। शनिवार को अपने घर पर रोमाना ने कहा कि बीते दिनों उन्होंने डिप्टी कमिश्नर को एक पत्र लिख कर मांग की थी कि चुनाव में कोविड को ध्यान में रखा जाए। इसके उलट किसी नें भी कोविड नियमों का पालन नहीं किया। समाज में 35 प्रतिशत वर्ग दलित और पिछड़ा वर्ग है परंतु नगर कौंसिल के किसी भी ओहदे पर इस भाईचारे को नुमायंदगी नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कथनी और करनी जमीन आसमान का अंतर है। यही कारण है कि नगर कौंसिल की चयन में दलित वर्ग को अनमना किया गया है।

इस मौके पर जिला प्रधान सतीश ग्रोवर, विजय छाबड़ा, विकास कुमार बिकी, बलजीत के इलावा रिकू समाधांवाला, अमन वड़िग, गुरप्रीत सिघ संधू, हरिन्दर सिंह काला उपस्थित थे। ----------------डा.सतीश शर्मा बने भाजपा पंजाब मेडिकल सेल के को कन्वीनर

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

मेडिकल सेल के पंजाब कन्वीनर डा. रणवीर कौशल की तरफ से फरीदकोट भाजपा के सीनियर नेता डा. सतीश शर्मा को स्टेट मेडिकल सेल का को कन्वीनर नियुक्त किया गया। डा. सतीश शर्मा ने अपनी इस नियुक्ति पर पार्टी हाईकमान का धन्यवाद करते कहा कि उनको जो जिम्मेदारी दी गई है उसे वह उसे पूरी तनदेही के साथ निभाएंगे। उनको बधाई देने वालों में फरीदकोट जिला प्रभारी सुखवंत सिंह धनौला, फरीदकोट •िाला प्रधान दुर्गेश शर्मा, भाजपा के सीनियर स्टेट कार्यकारिणी सदस्य प्रदीप शर्मा, मास्टर हरबंस लाल शर्मा, जयपाल गर्ग •िाला महामंत्री कमल गर्ग, सीनियर भाजपा नेता राकेश गर्ग, सतदीप गोयल, टोनी शर्मा, शाम लाल मैंगी, राजविन्दर भलूरिया शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी