मामूली विवाद में हुए झगड़े में घायल व्यक्ति की मौत के 25 दिन बाद हत्या का केस दर्ज

कोटकपूरा में जुलाई में बारिश की वजह से गली में हुए झगड़े में एक की मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:53 PM (IST)
मामूली विवाद में हुए झगड़े में घायल व्यक्ति की मौत के 25 दिन बाद हत्या का केस दर्ज
मामूली विवाद में हुए झगड़े में घायल व्यक्ति की मौत के 25 दिन बाद हत्या का केस दर्ज

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

कोटकपूरा में जुलाई में बारिश की वजह से गली में हुए कीचड़ को हटाने के मामले में हुई लड़ाई में एक व्यक्ति गंभीर रूप में घायल हो गया था। सिर में गहरी चोट लगने के कारण उसे पहले कोटकपूरा ,मोगा और फिर गुरु गोबिद सिंह मेडिकल अस्पताल फरीदकोट में दाखिल करवाया गया, मगर गहरी चोट के कारण उसकी जान बच न सकी। उसकी मौत का सही कारण जानने के लिए डाक्टरों का एक बोर्ड बनाया गया। जिसकी तैयार की गई रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

कोटकपूरा के बस्ती नाईयां वाली के राजू सिंह व त्रिलोचन सिंह के बीच झगड़ा हो गया था। गली में बारिश के पानी को निकालने के मुद्दे पर हुई बहस ने झगड़े का रूप ले लिया। जिसमें तरलोचन सिंह के गहरी चोट लग गई व उससे पहले कोटकपूरा में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया। गुरु गोबिद सिंह मेडिकल अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई । जिसके लिए अस्पताल के प्रशासन द्वारा डाक्टरों का एक बोर्ड गठित किया गया, जिसने मौत का मुख्य कारण सिर में लगी गहरी चोट बताया । बोर्ड की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने झगड़ा करने वाले राजू सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की कवायद शुरू कर दी। --------------------- मारपीट के आरोप में तीन पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

फरीदकोट के नजदीकी गांव दीप सिंह वाला में एक व्यक्ति को दो महिलाओ व उनके एक साथी ने मारपीट कर घायल कर दिया व उससे सोने की बालियां भी छीन ली। पीड़ित की शिकायत पर दोनों महिलाओं व उनके साथी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए कवायद शुरू कर दी है।

दर्शन सिंह वासी दीप सिंह वाला ने पुलिस को शिकायत की के गांव में ही रहने वाले मनदीप कौर,मनप्रीत कौर व उसके पति मुख्त्यार सिंह ने उसके साथ मारपीट की और उससे सोने की वालीयां भी छीन ली।

chat bot
आपका साथी