बसें न रुकने से महिलाएं परेशान

पंजाब सरकार ने महिलाओं का किराया माफ कर दिया परंतु कई बार बसे रुकती नहीं हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:33 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:33 PM (IST)
बसें न रुकने से महिलाएं परेशान
बसें न रुकने से महिलाएं परेशान

संवाद सूत्र, गोलेवाला

पंजाब सरकार ने महिलाओं का किराया माफ कर दिया परंतु कई बार देखने को मिला है रोडवेज के कर्मचारियों द्वारा बस स्टैंड पर जहां महिलाए सवारी ज्यादा होती है वहां बस रोकना मुनासिब नहीं समझते। ऐसा ही एक मामला गोलेवाला में देखने को मिला बस स्टैंड पर काफी संख्या में महिला सवारी खड़ी थी जिसे देखकर ड्राइवर ने बस रोकना उचित ही नहीं समझा। बस धीमी जरूर की गई परंतु सवारियां नहीं बिठाई गई। जिन सवारियों ने गोलेवाला उतरना था उन्हें भी बस स्टैंड से काफी आगे उतारा जाता है।

बलजीत कौर व सीता रानी ने बताया आगे भी कई बार ऐसा हुआ है महिला सवारियों को देखते ही ड्राइवर बस को बस स्टैंड पर बिना रोके निकाल कर ले जाते हैं। पीआरटीसी के ड्यूटी अफसर जगजीत सिंह ने बताया उन्हें इस मामले की बिल्कुल भी जानकारी नहीं है अगर ऐसा है तो आगे से ऐसा नहीं होगा। आगे से बस को बस स्टैंड पर रोका जाएगा वे सभी सवारियों को बिठाया जाएगा उन्होंने कहा बस में भीड़ होने की वजह से भी कई बार बस को नहीं रोका जाता। ---------------- दिव्यांगों के प्रमाणपत्र बनाने के लिए कैंप कल

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिदर सिंह राजा वड़िग के दिशा निर्देशों अनुसार जिला प्रशासन और सेहत विभाग के सहयोग से हलके में दिव्यांग और मंदबुद्धि बच्चों /व्यक्तियों के सर्टिफिकेट बनाने के लिए विशेष कैंप सात दिसंबर दिन मंगलवार को डेरा बाबा ध्यान दास दोदा में लगाया जा रहा है। इसके अलावा 10 दिसंबर दिन शुक्रवार को भलाईआना और 14 दिसंबर दिन मंगलवार को सुबह दस बजे से शाम तीन बजे तक लगाया जाएगा। कैंप में गुरू गोबिद सिंह मेडिकल कालेज फरीदकोट से विशेष टीम पहुंच रही है। यह जानकारी गुरपिदर सिंह मंटें पीऐ राजा अमरिदर सिंह वड़िग, दीपक तेजा और पंकज कुमार सीडीपीओं की तरफ से दी गई।

chat bot
आपका साथी