पुल शुरू होने से लोगों को मिलेगी राहत

विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने सरहिंद फीडर पर बने पुल का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:44 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:44 PM (IST)
पुल शुरू होने से लोगों को मिलेगी राहत
पुल शुरू होने से लोगों को मिलेगी राहत

जासं, फरीदकोट

मार्कफेड के अध्यक्ष व फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने फरीदकोट-चहल रोड पर जुड़वा नहर के ऊपर 14 करोड़ की लागत से बने पुल का लोकार्पण किया। इस अवसर पर डीसी विमल कुमार सेतिया भी उपस्थित रहे।

कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के कुशल नेतृत्व में पंजाब के सभी क्षेत्र का विकास कार्य जोरों पर है। फरीदकोट-तलवंडी रोड और फरीदकोट-बठिडा रेलवे लाइन पर करीब 60 करोड़ रुपये की लागत से रेलवे ब्रिज का निर्माण किया गया है।

सरहिद फीडर और राजस्थान फीडर नहरों पर बने नए इस्पात पुलों को आज यहां यातायात के लिए खोल दिया गया है। उन्होंने बताया कि इन पुलों की लंबाई 44 मीटर व 79 मीटर है। इस पर करीब 14 करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं। इन पुलों की चौड़ाई 10.50 मीटर है।

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण इन पुलों के निर्माण कार्य में कुछ देरी हुई लेकिन तब से इन्हें पूरी गति से पूरा किया जा रहा है। चहल रोड राष्ट्रीय राजमार्ग सहित विभिन्न क्षेत्रों में जाने वालों से कस्बे और गांवों के लोगों को काफी मदद मिलेगी। उन्होंने राष्ट्रीय युवा मंडल द्वारा संचालित मुर्दाघर को 5 लाख रुपये की अनुदान राशि का चेक भी भेंट किया। ढिल्लों ने उत्कृष्ट कार्य के लिए बीएड अधिकारियों की सराहना की और उन्हें सम्मानित भी किया।

इस अवसर पर एमडी लेबर रंजीत सिंह बराड़, अध्यक्ष नगर कौंसिल नरिदरपाल सिंह निदा, चेयरमैन मार्केट कमेटी गिदरजीत सिंह सेखों, नवदीप सिंह बब्बू बराड़, डॉ. जंगीर सिंह, उपाध्यक्ष मार्कफैण्ड राजविदर सिंह, महीपिदर सिंह सेखों, बलवीर सिंह भाना सरपंच, महिदर सिंह मूंगी, गुरतेज सिंह तेजा, एक्सियन बीएडआर करमजीत सिंह भालूरिया, एसडीओबीडीआर नवीन कुमार, जेई स्वर्णदीप सिंह, करमजीत सिंह टैहिना, हिम्मत सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी