एटीएम तोड़ने की कोशिश करता युवक धरा

बैंक के बाहर लगे एटीएम को तोड़ने की कोशिश करते एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:08 PM (IST)
एटीएम तोड़ने की कोशिश करता युवक धरा
एटीएम तोड़ने की कोशिश करता युवक धरा

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

बैंक के बाहर लगे एटीएम को तोड़ने की कोशिश करते एक युवक को बैक के अंदर बैठे अधिकारी ने काबू कर पुलिस के हवाले कर किया। पुलिस ने बैक अधिकारी की शिकायत पर युवक पर मामला दर्ज कर कारवाई शुरू की गई।

जैतो के बाजाखाना रोड पर स्थित केनरा बैक के कृषि विकास अधिकारी आदित्य सावते द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार 28 फरवरी रात को करीब साढे आठ बजे अपने एक सहकर्मी के साथ बैंक के अंदर बैठा काम कर रहा था। अचानक उसे लगा कि कोई व्यकित बैंक शाखा के एटीएम में खड़ा इसे तोड़ने की कोशिश कर रहा है। अपने साथी के साथ वहां जाकर उसने एटीएम तोड़ रहे युवक को काबू किया जिसकी पहचान चैना रोड जैतो वासी रवि कुमार के तौर पर हुई। ------------------- हवाई फायर करने पर पांच नामजद

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

रंजिश के चलते गांव वासी को डराने के लिए हवाई फायर करने, धमकाने व गाली-गलौच करने के आरोप मे तीन युवकों व उनके दो अज्ञात साथियों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। गांव कोहरावाला वासी सेवक सिह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह लुधियाना के एक पैलेस में आयोजित शादी में गया था। वहां किसी बात को लेकर उसकी अपने गांव के रमनदीप सिंह के साथ तकरार हो गई थी। 28 फरवरी की शाम अपने दो साथियों के साथ वापस घर लौटा तो घर के पास रमनदीप सिंह व पंच गास सिह अपने तीन अज्ञात युवकों के साथ खडे़ थे। उसे देख रमनदीप सिंह ने उसे धमकियां व गालियां देनी शरू कर दी व हवाई फायर किया।

chat bot
आपका साथी