नशे के खिलाफ चलेगा अभियान

2014 बैच के आईपीएस अधिकारी वरुण शर्मा ने विजयदशमी पर एसएसपी का कार्यभाल संभाल लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:21 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:21 PM (IST)
नशे के खिलाफ चलेगा अभियान
नशे के खिलाफ चलेगा अभियान

जासं, फरीदकोट

2014 बैच के आईपीएस अधिकारी वरुण शर्मा ने विजयदशमी पर एसएसपी का कार्यभार संभाल लिया। न्होंने पंजाब सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें बाबा फरीद जी की पवित्र नगरी में आकर सेवा करने का मौका मिला है।

एसएसपी शर्मा ने विभाग के सभी अधिकारियों के साथ बैठक के उपरांत कहा कि उनका मूल एजेंडा कानून व्यवस्था बनाए रखना, जान-माल की रक्षा करना, नशे के खिलाफ काम करना है। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए समूह संगठनों और आम जनता का सहयोग भी मांगेंगे। इसके अलावा शांतिपूर्ण मतदान कराना उनका मुख्य कार्य है, ताकि फरीदकोट के लोग सुरक्षित महसूस करें और जनता की शिकायत का समय से निस्तारण हो यह मुख्य उद्देश्य होगा। उन्होंने फरीदकोट के लोगों से जिले में खुशहाली व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की। फरीदकोट पहुंचने पर उन्हें पंजाब पुलिस की टीम ने गार्ड आफ गार्ड दिया।

इस मौके पर एसपीएच कुलदीप सिंह सोही, बाल कृष्ण शर्मा एसपीडी, भूपिदर सिंह एसपी आपरेशन, डीएसपी यादविदर बाजवा आदि अधिकारी मौजूद रहे। ------------------ प्रतिबंधित गोलियों और शराब के साथ दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

जिला पुलिस ने वीरवार को दो लोगों को नशीले पदार्थों की तस्करी में गिरफ्तार किया। एक आरोपित से जहां बड़ी संख्या में नशीली गोलियां बरामद की, वहीं दूसरे से अवैध शराब बरामद की गई।

थाना लंबी के एएसआइ जरनैल सिंह की अगुआई में पुलिस गांव बलोचकेरा में थी। एक मोटरसाइकिल सवार युवक पुलिस को देखकर लौटने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास मौजूद पालिथीन के लिफाफे से 1300 नशीली गोलियां बरामद हुईं। आरोपित की पहचान गांव किगरा निवासी धर्म सिंह के तौर पर हुई है।

उधर, थाना कबरवाला के एएसआइ सुखदियाल सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी ने गांव कट्टियांवाली से इसी गांव के निवासी हरजिदर सिंह उर्फ पप्पू के घर से सवा 15 बोतल अवैध शराब बरामद की। आरोपित बाहर से अवैध शराब लाकर बेचने का धंधा करता है। आरोपित को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी