गाइडलाइन का पालन यकीनी बनाने की अपील

चेंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज की बैठक संस्था के प्रधान ओमकार गोयल की अधय्क्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:50 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:50 PM (IST)
गाइडलाइन का पालन यकीनी बनाने की अपील
गाइडलाइन का पालन यकीनी बनाने की अपील

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

चेंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज की बैठक संस्था के प्रधान ओमकार गोयल की अध्यक्षीय मे हुई। इसमें अलग-अलग एसोसिएशन के प्रधान शामिल हुए। इस दौरान डिप्टी कमिशनर की तरफ से शुक्रवार को व्यापारी नेताओं के साथ की गई बैठक संबंधी जानकारी दी गई।

प्रधान ओमकार गोयल ने बताया कि बैठक में अलग-अलग व्यापारों के नुमाइंदों की तरफ से अपने -अपने सुझाव दिए गए जिन पर जिला प्रशाशन की तरफ से गंभीरता से विचार करने का भरोसा दिया गया। उन्होने डिप्टी कमिश्नर की तरफ से दी गई हिदायतों के अनुसार समूह व्यापारिक एसोसिएशन के प्रधानों को अपने -अपने सदस्यों को कोविड -19 से संबंधित सरकार की तरफ से जारी गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करना यकीनी बनाने के लिए प्रेरित करने के लिए कहा। उन्होने कहा कि दुकानदार खुद मास्क का प्रयोग करने साथ-साथ ग्राहकों को भी मास्क पहनने के लिए प्रेरित करें और दुकान पर भीड़ इकट्ठी न होने दे। ज्यादा ग्राहक होने की सूरत में ग्राहकों को वाट्सएप पर अपना आर्डर देने और बाद में ले जाने के लिए प्रेरित करें। प्रधान ओमकार गोयल ने जिला प्रशाशन से एक बार फिर अपील की कि कोरोना महामारी साथ-साथ व्यापारियों की हालत को भी गंभीरता के साथ विचारते हुए बंद पड़े व्यापारिक अदारे समय -सीमा मे खोलने की इजाजत दी जाए।

इस मौके पर हरीश सेतिया, मनतार सिंह मकड़, विशाल गोयल, विपन बिट्टू, जतिन्दर जश्न, जसविन्दर जोडा, सुरिन्दर पूरी, नरेश मित्तल, हैपी कटारिया, अशोक गुप्ता, रमन मनचन्दा, लवली अहुजा, दिनेश गोयल और संजीव कटारिया उपस्थित थे। ------------------- 40 लोगों का किया टीकाकरण

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब )

गांव कोटली में कोरोना महामारी से बचने के लिए मुफ्त टीककरण कैंप लगातार जा रहे है। शनिवार को लगाए गए इस कैंप में 40 लोगों के कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। इस मौके पर अमनदीप कौर, निर्मला देवी, वीना रानी, बेअंत कौर, सुखप्रीत कौर, वीरपाल कौर, जसविदर सिंह नोडल अधिकारी, जीओजी कुलवंत सिंह, बाबू सिंह प्रेमी व डेरा सच्चा सौदा की टीम भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी