97 हजार घरेलू उपभोक्ताओं को बिजली बिल माफी योजना का मिलेगा लाभ

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में घरेलू उपभोक्ताओं को लाभ मिलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:41 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:41 PM (IST)
97 हजार घरेलू उपभोक्ताओं को बिजली बिल माफी योजना का मिलेगा लाभ
97 हजार घरेलू उपभोक्ताओं को बिजली बिल माफी योजना का मिलेगा लाभ

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में घरेलू उपभोक्ताओं को दो किलो वाट तक बकाया बिजली बिलों को माफ कर राहत प्रदान करने बड़ा और ऐतिहासिक निर्णय है, जिससे आर्थिक रूप से कमजोर और गरीब लोगों को बहुत फायदा होगा। यह बातें फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने कही।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले से राज्य के घरेलू उपभोक्ताओं को फायदा होगा, जिनका लोड दो किलोवाट तक है, जिनकी संख्या लगभग 97 हजार है। उन्होंने कहा कि पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए पात्र लाभार्थी को बिना किसी भेदभाव के इस योजना का लाभ देगी।

ढिल्लों ने कहा कि दो किलोवाट तक लोड वाले उपभोक्ताओं का बकाया बिजली के बिलों को माफ कर दिया है। सुविधा शिविरों में लाभार्थी के रूपों में फार्म भरने के लिए ग्राम स्तर और वार्ड स्तर पर पावरकाम कैंप आयोजित किया जा रहा है, लाभार्थियों को इस योजना का लाभ प्रदान करने के वह इस योजना का लाभ लेने के लिए जिले के निवासियों से इन शिविरों में भाग लेने या नजदीकी बिजली बोर्ड कार्यालय से संपर्क करने की अपील की, ताकि वे इस योजना का अधिक से अधिक लाभ उठा सकें।

chat bot
आपका साथी