70 लोगों का हुआ कोरोना टीकाकरण

नगर सुधार कमेटी की तरफ से डा. बीआर आंबेडकर के जन्मदिवस को समर्पित कोरोना टीकाकरण कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 10:16 PM (IST)
70 लोगों का हुआ कोरोना टीकाकरण
70 लोगों का हुआ कोरोना टीकाकरण

संवाद सूत्र, जैतो

नगर सुधार कमेटी की तरफ से डा. बीआर आंबेडकर के जन्मदिवस को समर्पित 45 वर्ष से अधिक आयु वाले लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण शिविर स्थानीय खटीक समाज धर्मशाला नजदीक रेलवे फाटक में लगाया गया। कैंप में सिविल अस्पताल जैतो के एसएमओ डाक्टर वरिन्दर कुमार के नेतृत्व में उनके साथ आई टीम में शामिल डा. आस्था नरूला मैडीकल अफसर, वीरपाल कौर एएनएम, गुरचरन सिंह ओ.टी असिस्टेंट, आशा वर्कर रमनदीप कौर, वीना रानी, नीतू रानी और निशा की तरफ से 70 लोगों को टीका लगाया गया।

कैंप को सफल बनाने के लिए नगर सुधार समिति जैतो के नेताओं प्रधान इंद्रजीत शर्मा, जसविन्दर सिंह जोनी, अध्यापक प्रमोद धीर, गुरप्यार सिंह, गुरमीत सिंह बराड़, प्रो. तरसेम नरूला, केवल कृष्ण, सुरेश भगतूआना, हरसंगीत हैप्पी, राम सिंह रामा, समाज सेवी लवलीन कोचर, राहुल सोलंकी, शेर सिंह शेर, पूर्व एमसी ने घर-घर जा कर लोगों को टीकाकरण सम्बन्धित जागरूक करके विशेष सहयोग दिया। अंत में डा. वरिन्दर कुमार और उन की टीम का समूह नगर सुधार कमेटी के प्रतिनिधियों ने धन्यवाद किया।

--------------------

29 लोगों को लगाई वैक्सीन

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

फोकल प्वाइंट में स्थित ईएसआइ डिस्पेंसरी में सुनील सिगला फार्मेसी अफसर के नेतृत्व में कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इस कैंप दौरान सुरेश कुमार, मनजीत कौर एएनएम सपनप्रीत कौर एएनएम डिम्पल और महेन्दर कौर आशा वर्करों पर आधारित टीम की तरफ से फोकल प्वाइंट में स्थित उद्योग के प्रबंधकों और वहां काम करते वर्करों समेत 45 साल से ज्यादा के 29 व्यक्तियों के कोवाशीलड वैक्सीन लगाई गई। सुनील सिगला ने लोगों से अपील की कि कोरोना को ले कर किसी तरह की लापरवाही न इस्तेमाल की जाए।

इस कैंप के लिए प्रधान विशाल गोयल, शीतल गोयल, वेद अरोड़ा, स्वतंत्र गोयल, शिवजी राम गोयल और राजीव चोपड़ा आदि की तरफ से विशेष सहयोग दिया गया।

chat bot
आपका साथी