शिविर में 50 लोगों का टीकाकरण

कोरोना महामारी से बचाव के लिए सेहत विभाग के सहयोग से समाज सेवी संस्था लायंस क्लब ने टीकाकरण कैंप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:09 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:09 PM (IST)
शिविर में 50 लोगों का टीकाकरण
शिविर में 50 लोगों का टीकाकरण

संवाद सूत्र, जैतो

कोरोना महामारी से बचाव के लिए सेहत विभाग के सहयोग से समाज सेवी संस्था लायंस क्लब जैतो गुडविल की ओर से शहरवासियों के लिए निशुल्क टीकाकरण शिविर लगाया गया। चेयरमैन परवीन जिदल तथा अध्यक्ष रविदर माहेश्वरी ने बताया कि यह कैंप प्रात: 10 बजे से स्थानीय जिन्दल कोलोनी, नजदीक श्याम मंदिर पर आरम्भ किया गया। कैंप का शुभारंभ एसएमओ डाक्टर वरिदर कुमार एमडी ने किया। इसमें 50 लोगों का टीकाकरण सिविल अस्पताल की टीम में शामिल डा. आस्था नरूला, सिम्बल चोपड़ा तथा गुरमेल कौर द्वारा किया गया। सभी के शुगर, यूरिक एसिड और अन्य टेस्ट निशुल्क किए गए। चेयरमैन परवीन जिदल तथा अध्यक्ष रविन्दर माहे‌र्श्वरी ने सभी का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर आर्य समाज के अध्यक्ष व लायंस क्लब जैतो गुडविल के चेयरमैन परवीन जिदल, अध्यक्ष रविन्दर महे‌र्श्वरी, सचिव संदीप जिन्दल, कोषाध्यक्ष प्रेम कुमार तथा सुधीर जैन आदि हाजिर थे। -------------------- कैंप में 280 लोगों को लगाई वैक्सीन संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

सेहत विभाग की तरफ से लोगों को कोरोना से बचाने के लिए कोरोना वैक्सीन लगाने की मुहिम शुरू की गई है। अग्रवाल सभा मुक्तसर और स्वच्छ मुक्तसर अभियान एनजीओ की तरफ से शहर के गोनियाना रोड स्थित गुरुद्वारा अतरसर साहिब में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया जिसमें 280 लोगों का टीकाकरण किया गया।

कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत एसडीएम स्वर्णजीत कौर तथा सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने करवाई। उन्होंने लोगों को अपील की है कि वह कोरोना महामारी से बचने के लिए वैक्सीन जरूर लगवाएं तथा आगे और भी लोगों को प्रेरित करें। अग्रवाल सभा मुक्तसर के प्रधान संजीव गुप्ता तथा स्वच्छ मुक्तसर अभियान के एनजीओ के दीपक गर्ग ने कहा कि लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया है, ताकि जो लोग कोरोना वैक्सीनेशन करवा के कोरोना महामारी से बच सकें। उन्होंने लोगों को अपील की है कि वह सरकार की तरफ से दी हिदायतों का पालन जरूर करें। इस अवसर 280 लोगों को वैक्सीनेशन की गई।

इस मौके पर बस अड्डा चौंकी इंचार्ज रविदर कौर, रिची गोयल, डॉ. यशपाल, नीरू बाला, गुरप्रीत कौर, जसविदर सिंह, बलकार सिंह, गुरतेज सिंह, भगवान दास, सुखवीर कौर, दीपक कुमार, सतपाल बांसल, प्यारा लाल गर्ग, सुखमंदरसिंह, गुरजंट जटाना, दर्शन सिहं, रघुवीर सिह, हरमंदर सिहं, बलकार सिंह, गुरतेज सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी