446 सफाई कर्मियों को दिए नियुक्त पत्र

पंजाब सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं के तहत 44 सफाई कर्मियों को नियुकित पत्र बांटे गए।

JagranPublish:Mon, 06 Dec 2021 09:52 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:52 PM (IST)
446 सफाई कर्मियों को दिए नियुक्त पत्र
446 सफाई कर्मियों को दिए नियुक्त पत्र

जागरण संवाददाता, फरीदकोट,

पंजाब सरकार द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी योजनाओं के तहत नगर कौंसिल के 446 सफाई कर्मियों को विधायक द्वारा नगर कौंसिल परिसर में नियुक्त पत्र दिए गए। विधायक ढिल्लों ने कहा कि जिन सफाई कर्मियों और सीवर कर्मियों को नियुक्त पत्र दिए है, वह लोग लंबे समय से नगर कौंसिल में आउटसोर्सिंग के तहत कार्य कर रहे थे।

ढिल्लों ने बताया कि फरीदकोट जिले से संबंधित 800 युवाओं में ग्रामीण विकास पंचायत विभाग, जिला परिषद, जल आपूर्ति और स्वच्छता, और अन्य विभागों द्वारा रोजगार दिया गया है। शहर में सीवरेज लाईन की सफाई के लिए करीब 45 लाख रुपए की मशीनरी उपलब्ध करवाई गई है।

ढिल्लों ने कहा कि केजरीवाल झूठ का पुलिदा है, उनकी कोई बात सही नहीं है, वह दिल्ली में पूरी तरह से फेल हुए हैं। अब पंजाब के लोगों को बरगला रहे है, ऐसे में पंजाब की जनता बेहद समझदार है वह कांग्रेस सरकार के विकास कार्यो के लिए वोट देकर इन लोगों को चुप करवा देंगी। इस अवसर पर नगर कौंसिल प्रधान नरेंद्र पाल सिंह व पार्षद भी मौजूद थे। ------------

एसओआइ पदाधिकारियों की सूची जारी

संवाद सूत्र, जैतो :

ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री गंगसर साहिब में हुई बैठक में पंजाब एसओआई के अध्यक्ष रोबिनदीप सिंह बराड़ पहुँचे। उन्होंने कहा कि यूथ हर पार्टी की रीढ़ की हड्डी होती है। इस के बिना पार्टी अधूरी है। रोबिनदीप सिंह बराड़ ने कहा कि 2022 की चुनावों में एसओआई अहम भूमिका निभाएगी।

हलका इंचार्ज व शिअद प्रत्याशी सूबा सिंह बादल ने कहा कि पार्टी एसओआई पंजाब के अध्यक्ष रोबिनदीप का जैतो पहुंचने पर स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि नौजवान पार्टी की जान हैं इनके बिना हमारा गुजारा नहीं होता। रोबिनदीप की तरफ से एसओआई के पदाधिकारियों की सूची भी जारी की गई तथा कुछ को नियुक्ति पत्र भी बांटे गए।

इस अवसर पर गुरचेत सिंह ढिल्लों, शिअद शहरी अध्यक्ष दिलबाग बागी शर्मा, पाली बादल, अमरीक सिंह बराड़, अंकुर बांसल समेत समूह एसओ आई वर्कर हाजिर थे।